इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे Salman Khan? एक्ट्रेस ने बताया हकीकत |

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे Salman Khan? एक्ट्रेस ने बताया हकीकत

हमेशा से ही एक्टर सलमान खान अपनी लव लाइफ लेकर सुर्खियों में रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की कई एक्ट्रेसेस के साथ सलमान खान कि लिंक अप्स की खबरें सामने आते रही हैं। लेकिन अभिनेता ने हमेशा खुद को सिंगल ही बताया है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:36 am IST

salman khan and Samantha Lockwood

मुंबई। हमेशा से ही एक्टर सलमान खान अपनी लव लाइफ लेकर सुर्खियों में रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की कई एक्ट्रेसेस के साथ सलमान खान कि लिंक अप्स की खबरें सामने आते रही हैं। लेकिन अभिनेता ने हमेशा खुद को सिंगल ही बताया है। इन दिनों सलमान खान का नाम एक हॉलीवुड एक्ट्रेस Samantha Lockwood के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों के रिलेशनशिप होने की खबरें अब चर्चा में बनी हुई हैं।

read more: चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! सपा में शामिल होंगे इमरान मसूद, ‘मोदी के बोटी-बोटी काट लेने वाले’ बयान से बटोरी थी सुर्खियां
सवाल यह है कि क्या वाकई सामंथा लोकवुड सलमान खान की नई गर्लफ्रेंड हैं? तो हम आपको बता दें कि खुद सामंथा लोकवुड ने ही सलमान संग अपने लिंक अप्स की खबरों पर बात की है। सामंथा लोकवुड ने बॉलीवुड हंगामा को दिए अपने नए इंटरव्यू में सलमान के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- मुझे लगता है कि लोग बहुत ज्यादा बात करते हैं। मुझे यह भी लगता है कि कुछ ना होने पर भी लोग बहुत कुछ बोलते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha DuBarry Lockwood (@samanthalockwood)

read more: मौसम विभाग की चेतावनी, छत्तीसगढ़ के इन जिलों में बारिश और ओलावृष्टि के आसार, इधर फसलों को नुकसान

salman khan and Samantha Lockwood

उन्होंने कहा कि ‘मैं सलमान से मिली हूं, वो बहुत अच्छे इंसान हैं, इस बारे में कहने के लिए सिर्फ इतना ही है। मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को इतने आइडिया मिलते कहां से हैं। एक्ट्रेस ने कहा- मेरा मतलब है मैं उनसे मिली, मैं ऋतिक रोशन से मिली, लेकिन ऋतिक और मेरे बारें में तो किसी ने कुछ नहीं कहा। इसलिए मुझे नहीं पता कि यह खबरें आती कहां से हैं। सामंथा लोकवुड ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया कि सलमान की फिल्म सुल्तान उनकी फेवरेट बॉलीवुड फिल्म है।

read more: अपार्टमेंट में लगी भीषण आग में नौ बच्चे जिंदा जले, दम घुटने से अब तक 19 की मौत
सामंथा लोकवुड ने कुछ दिन पहले पनवेल फार्म हाउस में सलमान की बर्थडे पार्टी अटेंड की थी, पार्टी के बारे में बात करते हुए सामंथा लोकवुड ने कहा कि उन्होंने सलमान को सिर्फ पार्टी से जाना है, हालांकि, वो उससे पहले 2-3 बार सलमान से मिल चुकी हैं, इसलिए वो सिर्फ सलमान को ही जानती थीं। उन्होंने यह भी कहा कि सलमान की बर्थडे पार्टी में उन्होंने बाकी लोगों को जाना है।

 
Flowers