सलमान खान ने "रेस 3" से डेज़ी शाह का हॉट पोस्टर किया रिलीज | Salman Khan releases Daisy Shah Hot Poster from "Race 3"

सलमान खान ने “रेस 3” से डेज़ी शाह का हॉट पोस्टर किया रिलीज

सलमान खान ने "रेस 3" से डेज़ी शाह का हॉट पोस्टर किया रिलीज

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:02 am IST

सुपरस्टार सलमान खान ने “रेस 3” से सबसे पहले खुद का सिकंदर के रूप में परिचय दिया था, जिसके बाद अभिनेता ने जैकलीन फ़र्नान्डिस को जेसिका के रूप में और बॉबी देओल को यश के किरदार में देश की जनता के सामने पेश किया और अब सलमान ने संजना यानी डेज़ी शाह को इंट्रोड्यूस कर दिया है।

 

सुपरस्टार सलमान खान ने वादा किया था कि बह इस हफ्ते एक एक कर रेस 3 परिवार के सदस्यों से जनता को रूबरू करवाएंगे और वादे के अनुसार सलमान ने आज सोशल मीडिया पर डेज़ी शाह के किरदार संजना को जनता के सामने पेश किया है।सलमान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा

अभिनेत्री डेज़ी शाह ने सलमान के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-

 

अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज और डेज़ी शाह ने अपने स्क्वाश सेशन से बहुत सी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है और दोनो ही अभिनेत्री फ़िल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

 

फिलहाल अबू धाबी में एक्शन सीन की शूटिंग चल रही है जहाँ फ़िल्म की संपूर्ण कास्ट रेस में शामिल होने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।”रेस 3″ में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकारो की टोली शामिल है।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

web team IBC24