‘BIG BOSS 13’ होस्ट करने सलमान खान को मिलेगी इतनी बड़ी रकम! बॉलीवुड में मची खलबली | Salman Khan will get such a big amount to host 'BIG BOSS 13'!

‘BIG BOSS 13’ होस्ट करने सलमान खान को मिलेगी इतनी बड़ी रकम! बॉलीवुड में मची खलबली

‘BIG BOSS 13’ होस्ट करने सलमान खान को मिलेगी इतनी बड़ी रकम! बॉलीवुड में मची खलबली

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:31 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:31 am IST

मुंबई। बिग बॉस सीजन 13 को लेकर खबर है कि इस शो के लिए सलमान खान को बड़ी रकम ऑफर की गई है। एक इंग्लिश वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक बिग बॉस सीजन 13 के लिए सलमान खान को हर वीकेंड यानि दो एपिसोड के लिए 31 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं।

शो में 13 वीकेंड होंगे, इस हिसाब से सलमान खान को बिग बॉस सीजन 13 के लिए 403 करोड़ रुपए की बड़ी रकम दी जा रही है जो कि अब तक किसी बॉलीवुड स्टार्स को नहीं मिली है। ये खबर सुनकर हर तरफ खलबली मच गई है। आखिर 403 करोड़ रुपए लेकर कोई एक शो होस्ट कर रहा है तो खलबली तो मचेगी ही।

यह भी पढ़ें : ‘राइट टू वॉटर’ कानून बनाने वाला बनेगा ये पहला राज्य, जानिए  

बता दें कि पिछले सीजन में सलमान खान एक वीकेंड के लिए 14 करोड़ रूपए दिए गए थे। लेकिन इस साल ये रकम दुगनी कर हो चली है जिसके पीछे सलमान खान का बढ़ता स्टारडम है। ऐसे में सलमान दुनिया के सबसे मंहगे होस्ट की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। वो इस वक्त टीवी शोज़ भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि चैनल उन्हें ये रकम देने के लिए तैयार है। जल्द ही शो के खिलाड़ियों का भी खुलासा किया जाएगा। गौरतलब है कि बिग बॉस के सीजन अपनी कॉन्ट्रोवर्सी के लिए जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें : राज्य प्रशासनिक सेवा के 3 अधिकारियों के तबादले