सलमान खान की भांजी अलिजे अग्निहोत्री बनीं मॉडल, वायरल हो रहा पहला ये Video | Salman Khan's niece Alize Agnihotri became a model, this video is going viral first

सलमान खान की भांजी अलिजे अग्निहोत्री बनीं मॉडल, वायरल हो रहा पहला ये Video

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और उनकी फैमिली से जुड़ी खबरें आए दिन खबरों का हिस्सा बनती रहती हैं।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:08 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:08 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और उनकी फैमिली से जुड़ी खबरें आए दिन खबरों का हिस्सा बनती रहती हैं। इसी कड़ी में अब सलमान की भांजी अलिजे अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) भी सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। अलिजे का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है जिसमें उन्हें मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखते ही धूम मचा रहा है।

ये भी पढ़ें:दूरसंचार क्षेत्र के लिए पैकेज की घोषणा के बाद वोडाफोन-आइडिया का शेयर 28 प्रतिशत चढ़ा

अलिजे अग्निहोत्री ने हाल ही में एक जूलरी ब्रांड के लिए एड शूट किया है। जिसका वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा गया है। वीडियो में अलिजे ग्रीन कलर के क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट हाई वेस्ट पैंट कैरी की बेहद हसीन नजर आई हैं। इसके साथ ही उन्होंने गले और हाथों में पहनी गोल्ड की जूलरी को बखूबी फ्लॉन्ट किया है। अलिजे के इस वीडियो को काफी लोग देख चुके हैं।

ये भी पढ़ें:चन्दूलाल चन्द्राकर मेडिकल कॉलेज में नौकरी का अवसर, राज्य सरकार ने 1041 पदों पर दी मंजूरी, इन विभागों में होगी भर्ती

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZAAVORR (@zaavorr)

सलमान खान की भांजी को सोशल मीडिया पर बेहतरीन प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फैंस उन्हें ब्यूटीफुल, हसीन, अट्रैक्टिव, सिजलिंग और गॉर्जियस बताते हुए हार्ट और फायर वाले इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं और जूलरी की भी तारीफें करते नजर आए हैं।

 
Flowers