Salman Khan's followings  : Salman only follows these Bollywood beauties

केवल इन बॉलीवुड हसीनाओं को फॉलो करते हैं सलमान, कई हैरान करने वाले नाम भी शामिल

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:22 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:22 pm IST

Salman Khan’s followings 

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान देश ही नहीं विदेश में भी अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन सलमान बहुत कम ही लोगों को अपनी निजी जिंदगी का हिस्सा बनाते हैं, सलमान खान आखिर किन बॉलीवुड हसीनाओं को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, ये आप जान लीजिए।

Salman Khan’s followings  : किसी भी एक्टर के सोशल मीडिया पेज पर हजारों-लाखों फॉलोवर्स होते हैं लेकिन बात जब सलमान (Salman Khan) की हो तो ये गिनती ज्यादा हो जाती है। सलमान को तो बहुत से लोग फॉलो करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान किन्हें फॉलो करते है?

salman and kaif
सलमान खान (Salman Khan) बतौर एक्ट्रेस कैटरीना को बहुत पसंद करते हैं और यह बात वो कई बार सोशल मीडिया पर भी कह चुके हैं, सलमान और कैटरीना (Katrina Kaif) ने साथ में मिलकर कई हिट फिल्में दी हैं, लिहाजा एक अच्छा प्रोफेशनल बॉन्डिंग होने की वजह से सलमान का कैटरीना को फॉलो करना तो बनता है।

salman and sangeeta
कभी मशहूर अदाकारा रही संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) का नाम कई बार सलमान खान के साथ जोड़ा गया है, हालांकि, संगीता बिजलानी ने भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन से शादी कर ली थी, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती का सिलसिला बदस्तूर जारी रहा, उन्हे भी सलमान खान फालो करते हैं।

daisy and salman
एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) को बॉलीवुड में लाने वाले सलमान ही थे, डेजी शाह ने सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। डेजी शाह ने हिंदी के साथ कन्नड़ फिल्म में भी काम किया हुआ है।

fernadis and salman
जैकलीन (Jacqueline Fernandez) और सलमान की बॉन्डिंग काफी अच्छी है, लॉकडाउन के दौरान जैकलीन तो सलमान के परिवार के साथ उनके फार्महाउस में भी ठहरी हुई थीं और वहीं से दोनों ने म्यूजिक वीडियो भी लॉन्च किया था।

salman and eisa
कैटरीना कैफ से भी पहले सलमान खान उनकी बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) इंस्टाग्राम पर फॉलो करते आए हैं। इसाबेल बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

read more: केरल के पशुचिकित्सक ने मुर्गे के अपशिष्ट से बायोडीजल बनाने का पेटेंट हासिल किया

Ira khan बॉयफ्रेंड संग पहुंची Kaza, नूपुर शिखर ने शेयर की तस्वीरें, फोटो हुई वायरल