Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Total Worldwide Collection

सलमान ने दिखाया अपना स्टार पावर, एक हफ्ते में कर ली सम्राट पृथ्वीराज फिल्म से डबल कमाई…

सलमान ने दिखाया अपना स्टार पावर : Salman showed his star power, earned double from the film 'Samrat Prithviraj' in a week...

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2023 / 11:01 AM IST, Published Date : April 29, 2023/11:01 am IST

मुंबई । सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया। फरहाद इससे पहले बच्चन पांडे और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके है। सलमान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। वहीं इसे जी स्टूडियो ने डिस्ट्रीब्यूट भी किया है। भाईजान की इस फिल्म को ग्रैंड लेवल पर रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़े :  JEE Main Result 2023 decleared: जेईई मेन 2023 का रिजल्ट हुआ जारी, चेक करें डायरेक्ट लिंक

किसी का भाई किसी की जान को पहले दिन मिक्स रिस्पॉन्स मिला। जिसकी वजह से फिल्म ने पहले दिन मात्र 15 करोड़ 81 लाख का कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में जोरदार उछाल आया और फिल्म ने 25 करोड़ 75 लाख का कलेक्शन किया। तीसरे दिन भी दर्शको का रुझान ऐसे ही आ रहा और फिल्म ने 26 करोड़ 61 लाख का कलेक्शन किया। चौथे दिन वर्किंग डे था इसलिए फिल्म के कमाई में ड्रॉप आया। किसी का भाई किसी की जान ने पहले मंडे को 10 करोड़ का कलेक्शन किया।

यह भी पढ़े :  Morena news: कमिश्नर कार्यालय के पास शख्स ने कर दिया ये कांड, तलाश में जुटी पुलिस

मंगलवार को फिल्म ने 6 करोड़ का कलेक्शन किया। बुधवार से ट्रेड और प्रोड्यूसर ने कलेक्शन देना बंद कर दिया। किसी का भाई किसी की जान ने 1 हफ्ते के भीतर दुनियाभर से 151.12 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जिनमें से 96 करोड़ इंडिया का नेट कलेक्शन है। इस फिल्म को हिट का टैग लेने के लिए कम से कम इंडिया से 30 करोड़ रुपए और कमाने होंगे।

यह भी पढ़े : ‘अब जो जीता वही सिकंदर नहीं बल्कि जो जीता वही बाजीराव पढ़ाया जाएगा’, प्रदेश कृषि मंत्री ने किया ऐलान 

 

 
Flowers