34 year old Sana Khan is pregnant

‘बिग बॉस’ की इस पॉपुलर कंटेस्टेंट ने पति को छोड़ की मौलवी से शादी, 34 साल की उम्र में बनेंगी मां, कपल ने शेयर की गुड न्यूज

34 year old Bigg Boss contestant Sana Khan is pregnant इसके बाद अभिनेत्री ने साल गुपचुप मुफ्ती अनस सैयद से निकाह रचा लिया

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 01:55 PM IST, Published Date : March 17, 2023/1:55 pm IST

34 year old Sana Khan is pregnant: मुंबई। बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकीं बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस सना खान कुछ साल पहले ही ऐलान किया था कि वह अल्लाह की राह पर चलने के लिए शोबिज की दुनिया छोड़ रही हैं। इसके बाद अभिनेत्री ने साल गुपचुप मुफ्ती अनस सैयद से निकाह रचा लिया फिर सोशल मीडिया पर अपने निकाह का ऐलान किया था।

Read more: रॉयल एनफील्ड ने 650cc सेगमेंट में लॉन्च की दो नई बाइक्स, जानें जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत भी 

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अब शादी के तीन साल बाद सना खान मां बनने वाली हैं। सना और उनके शौहर मुफ्ति अनस सैयद ने हाल ही में फैंस को गुड न्यूज दी है। एक इंटरव्यू में कपल ने इस गुड न्यूज का खुलासा किया और बताया कि वह जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

34 year old Sana Khan is pregnant: सना खान मां बनने वाली हैं और उन्होंने इकरा टीवी चैनल पर इसका ऐलान किया है। अभिनेत्री और उनके मौलवी पति ने इस गुड न्यूज को कन्फर्म करते हुए बताया कि दोनों इसी साल पेरेंट्स बनेंगे।

Read more: नक्सलियों ने एक बार फिर मचाया उत्पात, नारायणपुर सर्चिंग टीम पर की फायरिंग 

इससे पहले सना ने सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस को इस खुशखबरी की ओर इशारा देने की कोशिश की थी। उन्होंने पति अनस के साथ अपनी फोटो शेयर की थी और कैप्शन के जरिए गुड न्यूज की ओर इशारा किया था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें