sapna chaudhary sexy video

सपना चौधरी ने किया कमाल, नहाते हुए लोगों छूटे पसीने, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

सपना चौधरी ने किया कमाल, नहाते हुए लोगों छूटे पसीने, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल! sapna chaudhary sexy video

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 03:01 PM IST, Published Date : August 5, 2023/2:55 pm IST

नई दिल्ली। sapna chaudhary sexy video हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना चौधरी आज करोड़ों फैंस की धड़कन बन चुकी है। अपने हुस्न का जलवा दिखाने वाली सपना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। उनके वीडियो फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर होते रहती है। सपना चौधरी का डांस देश ही नहीं, विदेशों में भी खूब पसंद किया जाने लगा है। हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read  More: स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप, डिलीवरी कराने पहुंची 80 महिलाएं मिली HIV पॉजिटिव

sapna chaudhary sexy video वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना हरे रंग का सलवार सूट पहना हुआ है और अपने बाल खुले हुए हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी पानी छलके गाने पर दमदार डांस करती नजर आ रही हैं। सपना का ये वीडियो हर किसी को पसंद आ रहा है। जहां कहीं भी सपना चौधरी का डांस होता है, वहां पर हजारों की संख्या में लोग पहुंच जाते हैं। ऐसे में इस गाने में भी आप सपना चौधरी का दमदार अंदाज देखने वाले हैं।

Read More: Gyanvapi Survey Live: ज्ञानवापी के तहखाने में मिली 4 फीट की मूर्ति, ASI सर्वे के बीच हिंदू पक्ष ने किया दावा 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना स्टेज पर मौजूद है। वहीं, स्वीमिंग पूल में मौजूद लोग उनसे काफी नीचे हैं। सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए किस तरह से लोग नहाना छोड़ उन्हें देख रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको सपना चौधरी के लिए लोगों की लोकप्रियता का एहसास हो जाएगा। कभी छोटे-छोटे मंच पर डांस करने वाली सपना चौधरी आज बड़ी सेलिब्रिटी बन गई हैं। वह बिग बॉस तक का सफर भी तय कर चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें