Sapna Choudhary program Man acted on stage during

स्टेज पर सपना के साथ ऐसा गंदा हरकत कर रहा था शख्स, एक्ट्रेस ने सबके सामने सिखाया ये सबक

स्टेज पर सपना के साथ ऐसा गंदा हरकत कर रहा था शख्स, एक्ट्रेस ने सबके सामने सिखाया ये सबक! Sapna Choudhary program Man acted on stage during

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 04:58 PM IST, Published Date : December 3, 2022/4:58 pm IST

नईदिल्ली। Sapna Choudhary program Man acted हरियाणा की मशहरू डांसर और सिंगर समना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नही है। करोड़ों लोग उनके ठुमके पर दिल दे बैठे है। देश ही नहीं विदेशों में भी वो खास पहचान बना चुकी है। सपना का हर अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है।

Read More: अब खेलने के भी पैसे देगी सरकार, जानें कैसे उठा सकते है योजना का लाभ 

Sapna Choudhary program Man acted आपको बता दें कि सपना अपने परिवार के खातिर और अपने परिवार को पालने के लिए स्टेज शो करना शुरू की है। स्टेज शो के दौरा सपना को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। इसके चलते सपना कई बार ताना भी सुनना पड़ा है। इसी कड़ी मे ंसपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सपना लाल ड्रेस पहनकर डांस कर रही है। इसी दौरान स्टेज पर एक मनचला लड़का सपना के साथ कुछ ऐसी हरकत कर देता है कि सपना चौधरी भी अनकंफरटेबल हो जाती हैं। हालंकि सपना का ये वीडियो काफी पुराना है।

Read More:  200 से अधिक तहसीलदार बनेंगे कार्यवाहक डिप्टी कलेक्टर, सरकार देने वाली है बड़ी सौगात

भले ही स्टेज पर सपना चौधरी असहज महसूस कर रही थीं लेकिन उन्होंने दिमाग से काम लिया और लड़के को गुस्से से देखा। इसके बाद उस शख्स ने डांसर से दूर रहना ही ठीक समझा. वैसे सपना के साथ इस तरह के इंसीडेंट कई बार हो चुके हैं। सपना चौधरी कई बार इंटरव्यू में इसपर बात भी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं एक बार तो लोगों की ऐसी हरकतों से परेशान होकर उन्होंने डांस न करने का भी फैसला किया. हालांकि, सपना ने बड़ी हिम्मत से काम लिया और हार नहीं मानी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers