get money to play

अब खेलने के भी पैसे देगी सरकार, जानें कैसे उठा सकते है योजना का लाभ

get money to play: अब खेलने के भी पैसे देगी सरकार, जानें कैसे उठा सकते है योजना का लाभ, सरकार इस बर्ग के लोगों को देगी राशी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : November 8, 2022/3:25 pm IST

get money to play: भोपाल। पंजीकृत निर्माण श्रमिक और उनके परिवार के सदस्य खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा संचालित खिलाड़ी प्रोत्साहन योजना का लाभ उठाने की अपील की है। मध्यप्रदेश भवन और अन्य संनिर्माण कर्मकार मंडल की खिलाड़ी प्रोत्साहन योजना के नियमों के अनुसार पंजीकृत निर्माण श्रमिक और उनके परिवार के सदस्य को जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में चयनित होने पर 10 हजार रूपए, संभाग स्तरीय खेल प्रतियोगिता में चयनित होने पर 25 हजार रूपए तथा राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में चयनित होने पर 50 हजार रूपए की प्रोत्साहन राशि दी जाती है।

ये भी पढ़ें- बीजेपी कोर कमेटी की बैठक से नाराज होकर निकले ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानिए क्यों नाराज हुए ‘महाराज’

get money to play: योजना का लाभ उठाने के लिए पंजीकृत निर्माण श्रमिक अथवा उनके परिजन ग्रामीण क्षेत्र के लिए मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत तथा शहरी क्षेत्र में मुख्य नगरपालिका अधिकारी नगरपालिका परिषद, नगर पंचायत में संपर्क कर सकते हैं। इच्छुक पंजीकृत निर्माण श्रमिकों एवं उनके परिजनों से कहा है कि वे खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा समय-समय पर आयोजित होने वाली विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेकर उक्त योजना का लाभ प्राप्त करें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें