Sara Ali Khan Latest Photos

इस हसीना ने चारपाई पर बैठकर करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट, खूबसूरती देख मचलने लगेगा आपका भी दिल

Sara Ali Khan Latest Photos: Sara Ali Khan got her photoshoot done while sitting on the bed in pink saree... सारा अली खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:29 pm IST

Sara Ali Khan Latest Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आनी वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि वह बिजी होते हुए भी अपने चाहने वालों का जीत जीतने से नहीं चुकती हैं। वह अक्सर अपने शूटिंग शेड्यूस से कुछ वक्त निकाल कर सोशल मीडिया पर भी समय बिताती हैं। कुछ ऐसा है उनके नए पोस्ट में देखने को मिल रहा है। दरअसल, सारा अली खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

वैनिटी वैन के अंदर ऐसी हरकत कर रही थी शहनाज गिल, वीडियो बनाकर किसी ने कर दिया वायरल, मचा बवाल

पिंक साड़ी में दिखाया दिलकश अंदाज

Sara Ali Khan Latest Photos: नई तस्वीर में सारा को गुलाबी रंग की साड़ी में देखा जा सकता है। फोटो में सारा की खूबसूरती और अंदाज दोनों ही देखने लायक है। पिंक साड़ी में नजर आ रहीं सारा ने कुल चार फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। वह हर तस्वीर में अलग-अलग पोज देती हुई दिख रही हैं। इन तस्वीर में सारा को हम चारपाई पर बैठकर कैमरे की तरफ देखते हुए देख सकते हैं। वहीं इन तस्वीरों में वह हंसती हुई बेहद प्यारी लग रही हैं। एक तस्वीर में वह खेत में खड़ी होकर कैमरे की तरफ पीठ कर पोज दे रही हैं। सारा ने चारपाई पर कुछ बच्चों संग बैठकर फोटो क्लिक करवाया हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

राधिका मदान की ऐसी तस्वीरें देख ‘उर्फी जावेद’ को भी भूल जाएंगे, खूब वायरल हो रही ये फोटो

फिल्म के सेट में करवाई फोटोशूट

Sara Ali Khan Latest Photos: सारा ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आप जहां भी जाते हैं, वह किसी ना किसी तरह आपका हिस्सा बन जाता है’। बताया जा रहा है कि सारा की ये नई तस्वीरें, लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म के सेट की हैं जिसमें वह विक्की कौशल के साथ दिखने वाली हैं। विक्की ने जनवरी 2022 में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी, लेकिन अपनी शूटिंग की झलक साझा करने से परहेज किया। अब सारा के काम की बात करें तो, लक्ष्मण उटेकर की फिल्म के अलावा, सारा के पास विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ पवन कृपलानी की ‘गैसलाइट’ भी है।

और भी है बड़ी खबरें…