सारा अली खान ने इस अंदाज में भगाई साइकिल तो देखने वालों ने भरी आह, देखें खूबसूरत पिक्स | Sara Ali Khan has bought a bicycle in this style The audience filled the sigh See beautiful pics

सारा अली खान ने इस अंदाज में भगाई साइकिल तो देखने वालों ने भरी आह, देखें खूबसूरत पिक्स

सारा अली खान ने इस अंदाज में भगाई साइकिल तो देखने वालों ने भरी आह, देखें खूबसूरत पिक्स

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:26 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:26 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी क्यूटनेस को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं। सारा अली खान फिटनेस कांसेस भी हैं। सारा जिम भी करती हैं और खुली सड़क पर साइकिल राइडिंग कर खुद को फिट रखती हैं। सारा अली खान की ऐसी ही कुछ पिक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इन वीडियो और पिक्स में सारा मुंबई की सड़कों पर साइकलिंग करती नजर आ रहीं हैं।
Image may contain: 1 person, sitting and outdoor

ये भी पढ़ें- चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने किया साध्वी प्रज्ञा का बचाव, कहा- जो कहा ठीक कहा, कांग्रेस के बयानों

सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान फिटनेस के मामले में एक दूसरे को टिप्स देते रहते हैं। बीते दिनों दोनों साइकिल राइड पर मुंबई की सड़कों पर नजर आए थे। सारा की साइकिल राइडिंग की तस्वीरें कई सारे प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें व्हाइट मास्क लगाए सारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं ।

Image may contain: one or more people, car and outdoor

एक तस्वीर के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा कि आप जब भी घर से बाहर निकले तो मास्क जरूर पहनें, उनके इस कमेंट पर फैंस रिएक्ट भी कर रहे हैं। इब्राहिम खान ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उनके साथ बहन सारा नजर आ रही थीं।

Image may contain: 1 person, standing

ये भी पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल कांग्रेस के ‘स्पीक अप फॉर डेमोक्रेसी’ अभियान में शामिल हुए, केंद्र

सारा अली खान की बहुप्रतीक्षित मूवी ‘कुली नंबर 1’ की रिलीज लगातार टलती जा रही है । इस फिल्म का ट्रेलर बनकर तैयार है पर इसे रिलीज नहीं किया जा रहा है। दरअसल कोरोना महामारी के चलते इस इवेंट को टाल दिया गया। देश में सामान्य गतिविधियों और थिएटर्स खुलने के बाद यह फिल्म रिलीज की जाएगी।

Image may contain: one or more people and text

 
Flowers