Sara Ali Khan openly talked about his breakup in first time

Sara Ali Khan: ब्रेकअप को लेकर पहली बार खुलकर बोलीं सारा, गिल या कार्तिक किसकी तरफ था इशारा? जानें

उन्होंने खुलकर अपने ब्रेकअप के बारे में बातें की हैं। एक्ट्रेस ने बताया है कि गुजरा साल 2020 उनके फिल्मी करियर और निजी जिंदगी के लिए बेहद मनहूस रहा। सारा ने कहा है कि 2020 की शुरुआत में उनका ब्रेकअप भी हुआ था।

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2023 / 05:43 PM IST, Published Date : March 5, 2023/5:42 pm IST

Sara Ali Khan: सारा अली खान हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्री हैं। वह सैफ अली खान की बेटी हैं, लेकिन उनको किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। पटौदी खान की नवाबजादी ने सुशांत सिंह राजपूत सिंह संग बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ सिंबा में भी देखी गईं थीं। अभिनेत्री अपने चुलबुले अंदाज से लोगों को खूब आकर्षित करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने गुजरे साल 2020 के बारे में कुछ बातें की हैं, और उसे खराब भी बताया है।

ये भी पढ़ें :  सलमान खान को इस अभिनेत्री ने बताया छिछोरा, भाईजान के फैंस ने लगाई क्लास, फिर एक्ट्रेस ने किया ये 

सारा अली खान वैसे तो कई मुद्दों पर बात करती हैं। उनके प्यार के चर्चे और ब्रेकअप पर भी कई बार बात हुई है, लेकिन अब उन्होंने खुलकर अपने ब्रेकअप के बारे में बातें की हैं। एक्ट्रेस ने बताया है कि गुजरा साल 2020 उनके फिल्मी करियर और निजी जिंदगी के लिए बेहद मनहूस रहा। सारा ने कहा है कि 2020 की शुरुआत में उनका ब्रेकअप भी हुआ था।

ये भी पढ़ें : कियारा के पिंक आउटफिट की तस्वीरों पर दिल हार बैठे पति सिद्धार्थ, फैंस बोले-Hubby मटेरियल 

सारा अली खान ने हाल ही में रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट शो में खूब बातें कीं। इस दौरान उन्होंने कहा, साल 2020 उनके लिए सबसे खराब सालों में से एक रहा है। इसकी शुरुआत मेरे ब्रेकअप से हुई, इसके बाद फिल्मों का न चलना भी निराशाजनक रहा। इस साल का ज्यादातर समय इंटरनेट पर गुजरा, लव आज कल में खराब परफॉर्मेंस की वजह से मुझे ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। इसके आगे सारा ने कहा, कभी-कभी आपको लगता है कि आप इसके लायक हैं, जब सब कुछ बेहद खराब गुजरता है’।

ये भी पढ़ें : प्रिया प्रकाश ने उतार दिया शराफत का चोला, दिए ताबड़तोड़ बोल्ड पोज

सारा अली खान ने आगे कहा, ‘सोशल मीडिया पर इतना कुछ झेला और देखा, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। आप दुखी हों, थके हुए, डरे हुए, घबराया हुआ, क्या फर्क पड़ता है, जब सोशल मीडिया पर 20 लोग इसे पढ़ रहे हैं और अपका गुस्सा ज्वालामुखी बनकर अंदर धधक रहा है, क्योंकि आप खुद इतने परेशान हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता’।