Sara Ali Khan wearing a transparent top, pictures viral on social media

ट्रांसपेरेंट टॉप पहन बेबाक हुईं सारा अली खान, जरा दिल थामकर देखिएगा हॉट तस्वीरें, फैंस बोले- काला जादू जान ले लेंगा

ट्रांसपेरेंट टॉप पहन बेबाक हुईं सारा अली खान, जरा दिल थामकर देखिएगा हॉट तस्वीरेंः Sara Ali Khan wearing a transparent top, pictures viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:50 am IST

नई दिल्ली: Sara Ali Khan wearing  बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हमेशा ही किसी न किसी कारण से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फैशन सेंस के मामले में भी वह कई एक्ट्रेस को मात देती नजर आती हैं। सारा ने 26 साल की उम्र में फिल्मी जगत में तहलका मचाने वाली सारा अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Sara Ali Khan wearing  तस्वीरों में फोटोज में सारा अली खान ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें वह कमाल की खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। हवा में लहराते हुए बाल उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं। सारा ने कैमरे के सामने अपनी नखरीली अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया है। इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। सारा की इन तस्वीरों पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आपकी हेयर स्टाइल बहुत अच्छी लग रही है। दूसरे ने लिखा, गॉजर्स। किसी ने उन्हें ब्यूटी क्वीन कहा तो किसी ने हॉटी। सारा के इस पोस्ट को सिर्फ आधे घंटे में 1 लाख 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Read more : ‘हिजाब नहीं पहनने पर होता है महिलाओं का बलात्कार’ हिजाब पहनने को लेकर कांग्रेस नेता का अजीबोगरीब तर्क

Sara Ali Khan wearing  बता दें कि सारा अली खान पिछली बार फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार और धनुष के साथ काम किया था। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सारा ने बहुत अच्छा काम किया था। क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक ने उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की। इन दिनों सारा अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वह विक्की कौशल के साथ काम कर रही हैं। कुछ दिनों पहले सारा और विक्की की सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें दोनों बाइक पर इंदौर शहर की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए थे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)