Sara Ali Khan will marry?

जल्द ही सात जन्मों के बंधन में बंधने वाली है सारा अली खान? करण जौहर ने किया खुलासा, जानें कौन होगा दूल्हा?

जल्द ही सात जन्मों के बंधन में बंधने वाली है सारा अली खान? करण जौहर ने किया खुलासा, जानें कौन होगा दूल्हा? Sara Ali Khan will marry?

Edited By :   Modified Date:  November 22, 2023 / 01:36 PM IST, Published Date : November 22, 2023/1:36 pm IST

नई दिल्ली। Sara Ali Khan will marry? बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सोशल मीडिया पर सारा आए दिन किसी न किसी विषय पर चर्चा पर रहती है। इन दिनों सारा अली खान इंटरनेट पर का सुर्खियों बटोर रही है। दरअसल, खबर है कि सारा अली खान जल्द ही शादी कर सकती है।

Read More: Vaikuntha Chaturdashi 2023: बैकुंठ चतुर्दशी कब..? इसी दिन खुलते हैं स्वर्ग के द्वार, यहां जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व 

Sara Ali Khan will marry? दरअसल, करण जौहर ने सारा अली खान की फिल्म के नए मोशन पोस्टर जारी किया है। जिसमें करण ने कहा कि उनका अगला मिशन सारा अली खान के लिए लड़का खोजना और शादी करवाना है। फिर उन्होंने सारा अली खान की तरफ देखकर कहा- हैं ना सारा?

Read More: CG Accident News: सड़क पर बिखरी लाशें.. खूनी रफ्तार से दौड़ रही कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 3 की दर्दनाक मौत

‘सारा अली खान मेरा अगला मिशन हैं’

करण जौहर लव और मैरिज के मुद्दे पर बात कर रहे थे जब उन्होंने कहा, “मैं वो पंजाबी आंटी हूं जो चाहती है कि सबकी शादी हो जाए, और सारा अली खान मेरा अगला मिशन हैं।”

Read More: Shukra Gochar 2023: शुक्र के गोचर से पलटेगी इन राशियों की किस्मत, धन योग की होगी प्राप्ति, जमकर बरसेगा पैसा… 

इंटीमेट तरीके से करेंगी शादी

बता दें कि सारा अली खान कॉफी विद करण के पिछले सीजन में भी काउच पर आईं थीं। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उनको भी रणबीर और आलिया की तरह ही इंटीमेट तरीके से शादी करनी है। सारा की लव लाइफ की बात करें तो उनका कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप था। लेकिन यह ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया। अब एक्ट्रेस को सपनों के शहजादे का इंतजार है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp