Watch sexy video on Aamna Sharif Birthday

Aamna Sharif Birthday: 41 की हुई ‘कसौटी जिंदगी’ फेम कोमोलिका, एक्टिंग से पहले करती थी ये काम…

Watch sexy video on Aamna Sharif Birthday टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ आज यानी 16 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 16, 2023 / 10:04 AM IST, Published Date : July 16, 2023/10:04 am IST

Watch sexy video on Aamna Sharif Birthday: मुंबई। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ आज यानी 16 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रही हैं। आमना को हाल ही में टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का रोल निभाते देखा गया। आमना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से की थी। आमना ने मुंबई में ही अपनी पढ़ाई पूरी की और ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ने के लिए उन्होंने काफी मशक्कत की और अब वह जानी-मानी सेलिब्रिटी हैं।

Read more: Kark Sankranti 2023: बेहद शुभ है इस साल की कर्क संक्रांति, जानें मुहूर्त और महत्व 

टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी आमना शरीफ का जन्म 16 जुलाई, 1982 को मुंबई में हुआ था। वह फिल्म ‘आलू चाट’, ‘आओ विश करें’ और ‘एक विलेन’ में नजर आ चुकी हैं। 2003 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली आमना ने ‘होंगे जुदा ना हम’ और ‘नायिका’ जैसे टीवी शो में काम कर चुकी हैं। आमना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और निर्माता अमित कपूर से साल 2013 में शादी कर ली। दोनों ने एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

आमना शरीफ का मॉडलिंग करियर

एक्टिंग में डेब्यू करने से पहले आमना शरीफ ने मॉडलिंग में अपना करियर बनाने का सोचा था। उन्होंने मॉडलिंग में भी काफी पहचान बनाई थी और कई ब्रांड्स के लिए काम किया। हालांकि, उन्हें इसमें वह सफलता नहीं मिली थी, जो वह चाहती थीं। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ टीवी में एंट्री मारी।

Read more: जरूरतमंदों को अंतिम संस्कार के लिए मुफ्त मिलेगी लकड़ी, महापौर ने की घोषणा 

आमना शरीफ की लव लाइफ और शादी

Watch sexy video on Aamna Sharif Birthday: आमना शरीफ ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर से प्रोड्यूसर बने अमित कपूर के साथ शादी की है। शादी से पहले कपल ने करीब एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि, आमना ने अपने पंजाबी पति से शादी करने के लिए अपना धर्म मुस्लिम से हिंदू करा लिया था। हालांकि, वह सरनेम पुराना ही लगाती हैं। अब आमना और अमित एक बेटे के माता-पिता हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें