Bhojpuri Sexy Video

भीगे बदन में हसीना ने कराया फोटोशूट, डीपनेक आउटफिट देख फैंस को लगा झटका

Sexy video of Bhojpuri actress Neha Malik in wet body भोजपुरी क्वीन नेहा मलिक ने एक बार फिर से सोशल मीडिया की गर्मी बढ़ा दी है।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 05:32 PM IST, Published Date : March 31, 2023/5:32 pm IST

Sexy video of Bhojpuri actress: भोजपुरी क्वीन नेहा मलिक ने एक बार फिर से अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया की गर्मी बढ़ा दी है। हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट से एक्ट्रेस ने फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं। नेहा मलिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, जिसके बाद इंटरनेट का पारा हाई हो गया है। नेहा की तस्वीरों पर फैंस लगातार लाइक्स और कॉमेंट्स कर रहे हैं। हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट से एक्ट्रेस ने फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

Read more: इंदौर हादसा: गुजराती समाज के 11 मृतकों का एकसाथ हो रहा अंतिम संस्कार, सभी एक ही कालोनी के थे रहने वाले

नेहा मलिक ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में बोल्डनेस का तड़का लगाया है। एक्ट्रेस भीगे बालों में काफी हसीन लग रही हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा – ‘वो अभी 3 चीजों पर काम कर रही है.. खुद, उसकी जिंदगी, उसकी शांति.. वह मैं हूं..’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

Read more: सीएम बघेल ने लॉन्च किया छत्तीसगढ़ का पहला छत्तीसगढ़ी डिजिटल रेडियो स्टेशन ‘रेडियो संगवारी‘ 

Sexy video of Bhojpuri actress: इन तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट फेदर की आउटफिट में सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं। हर तस्वीर में उनका एक्सप्रेशन कातिल लग रहे हैं। इसके साथ ही नेहा मलिक सभी फोटोज में कैमरे के सामने क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। नेहा मलिक की ये तस्वीरें एक बार फिर उनके फैंस का दिल जीत रही हैं। तस्वीरों को कुछ ही देर में हजारों लाइक्स मिल गए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers