Nikki Tamboli New hot Sexy video

सिजलिंग आउटफिट में एक्ट्रेस का दिखा बोल्ड अवतार, हॉट फोटोशूट का वायरल वीडियो देख खुला रह गया फैंस का मुंह…

Nikki Tamboli New hot Sexy video

Edited By :   Modified Date:  August 17, 2023 / 12:41 PM IST, Published Date : August 17, 2023/11:48 am IST

Nikki Tamboli New hot Sexy video : एक्ट्रेस निक्की तंबोली साउथ फिल्मों के बाद हिंदी म्यूजिक वीडियोज में अपने बेहतरीन अभिनय से खुद को साबित कर चुकी हैं। ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। वह ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। आज उन्हें घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी है। उन्हें बेशक कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा गया है, लेकिन निक्की जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं।

Read more: whatsapp Ai stickers: वॉट्सऐप पर चैटिंग करना होगा अब और भी मजेदार! जल्द आ रहा AI-जनरेटेड स्टिकर्स, जानें कैसे करेगा काम… 

अभी हाल ही में निक्की तंबोली ने एक बार फिर बेहद सेक्सी आउटफिट में अपने सेक्सी वीडियो से इंस्टाग्राम की गर्मी बढ़ा दी है। निक्की ने अपने एक शानदार फोटो शूट से अपने धमाकेदार शरीर को दिखाने का हॉट वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर फैंस के मुंह खुले के खुले रह गए। बोल्ड अवतार के फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Read more: Mid day meal Yojana: स्कूलों में बदला मिड डे मील का मेन्यू, अब बच्चों को हर दिन मिलेगा ये खास व्यंजन 

Nikki Tamboli New hot Sexy video : वीडियो में निक्की एक शानदार सफेद क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग थाई-हाई स्लिट स्कर्ट में पोज देती नजर आईं। उन्हें स्टूडियो के फर्श पर कई कामुक पोज़ देते और कैमरे की ओर देखते हुए देखा गया। वीडियो शेयर करते हुए निक्की ने लिखा, ”Make them stop and stare”।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें