Shah Rukh Khan-Karan Johar is Gay | Shahrukh Khan Karan Johar Relationship

Shahrukh Khan Karan Johar Relationship: ‘शाहरुख खान और करण जौहर ‘गे’ हैं, विदेश जाकर बनाते हैं समलैंगिक संबंध’ मशहूर गायिका ने मीडिया के सामने खोली पोल!

Shahrukh Khan Karan Johar Relationship: 'शाहरुख खान और करण जौहर 'गे' हैं, विदेश जाकर बनाते हैं समलैंगिक संबंध' मशहूर गायिका ने मीडिया के सामने खोली पोल

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 09:41 AM IST, Published Date : May 18, 2024/9:41 am IST

मुंबई: Shahrukh Khan Karan Johar Relationship लाखों दिलों में राज करने वाले बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और करण जौहर को लेकर फेमस सिंगर सुचित्रा रामादुरई ने सनसनीखेज खुलासा किया है, जिसके बाद पूरे इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है। सिंगर सुचित्रा रामादुरई ने बताया कि उनके पूर्व पति कार्तिक कुमार, शाहरुख खान और करण जौहर गे हैं और विदेश में जाकर समलैंगिक संबंध बनाते हैं।

Read More: Courtallam Waterfalls Flood News : झरने में अचानक आई बाढ़, एक युवक की हुई मौत, अधिकारीयों ने जनता से की अपील

विदेश जाकर बनाते हैं समलैंगिक संबंध

Shahrukh Khan Karan Johar Relationship दरअसल गायिका सुचित्रा ने हाल ही में एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कई फिल्म इंडस्ट्री सहित कई अहम पहलुओं पर बातचीत की। सुचित्रा के इंटरव्यू का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गायिका ने बताया कि बी-टाउन के कुछ कलाकार अक्सर उन देशों का दौरा करते हैं, जहां समलैंगिक संबंध बनाना वैध है। सुचित्रा ने बताया कि “एक बार जब कार्तिक लंदन ट्रिप पर थे, तो उनकी मुलाकात करण जौहर और शाहरुख खान से हुई और वे बार से भरी एक गली में घूमे। वे क्रॉस-ड्रेस्ड थे। यह कुछ ऐसा है जो करण और शाहरुख अक्सर विदेश जाने पर करते हैं। वे इस तरह के कपड़े पहनकर गे एरिया में जाते हैं। वे उस माहौल में घुलमिल जाते हैं और रात का मजा लेते हैं।”

Read More: Lok Sabha Eletion 2024: आज शाम थम जाएगा पांचवे चरण का चुनाव प्रचार, छत्तीसगढ़ के दिग्गज नेता- मंत्री इन दो राज्यो में संभालेंगे मोर्चा

मुझे समलैंगिक होने पर शर्म नहीं आएगी

सुचित्रा का वीडियो साक्षात्कार ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद उनके एक्स हसबैंड कार्तिक ने उनके दावों पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि अगर वह समलैंगिक होते, तो इसे गर्व से स्वीकार करते। कार्तिक ने कहा, “अगर मैं समलैंगिक हूं, तो मुझे समलैंगिक होने पर शर्म नहीं आएगी। मुझे किसी भी तरह का यौन संबंध रखने पर बहुत गर्व होगा।”

Read More: TMKOC Gurucharan Singh Returns Home: ‘तारक मेहता…’ के रोशन सिंह सोढ़ी लौटे घर, बताया क्यों अचानक हो गए थे गायब, कहां गुजारे 25 दिन

विवादों में रही ‘सुचित्रा रामादुरई’

बता दें कि कन्नड़ गायिका ‘सुचित्रा रामादुरई’ अक्सर अपने बयान को लेकर विवादों में रहती हैं। पहले भी कई बार वह इंडस्ट्री के कलाकारों को लेकर सनसनीखेज खुलासे कर चुकी हैं। सुचित्रा के खुलासे के बाद फैंस हैरान हैं, वह ‘समलैंगिक संबंध’ पर ढेरों प्रश्न पूछ रहे हैं। गायिका ‘सुचित्रा’ की बात में कितनी सच्चाई है, इस पर अभी से प्रश्न चिन्ह खड़े किए जा रहे हैं।

Read More: Naxalite Encounter In Sukma : DRG जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, सर्चिंग अभियान जारी

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो