Shahnaz Gill became a bride after Siddharth's death, so the fans gave

सिद्धार्थ की मौत के बाद दुल्हन बनीं शहनाज गिल, तो फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन, सुनकर उड़ गए एक्ट्रेस के होश…

Shahnaz Gill became a bride after Siddharth's death, so the fans gave such a reaction, the actress was blown away after hearing this.

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:38 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:38 pm IST

मुंबई । शहनाज गिल सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस आए दिन अपने इंस्टा अकाउंट में कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती है, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो जाता है। इन दिनों अभिनेत्री का एक ऐसा ही वीडियो वायरह हो रहा है। जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो रहे है। शहनाज काफी यूनिक स्टाइल में रैंप वॉक कर रही है। हैदराबाद के अहमदाबाद में आयोजित एक फैशन शो में अभिनेत्री शो स्टॉपर बनकर आई। रैंप पर वे दुल्हन की तरह शरमाई ही नहीं बल्क‍ि सिद्धू मूसेवाला के गाने पर डांस भी कर के दिखाया।

Read more : पति के साथ हुआ विवाद, तो पत्नी ने नवजात का किया ये हाल, सुनकर रुह कांप जाएगी .. 

माथे पर बिंदी, खूबसूरत लाल जोड़ा, चेहरे से टपकता नूर, शहनाज को इस रूप में जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया। दुल्हन के लिबास में शहनाज की खूबसूरती और भी निखर कर सामने आ रही थी। आपको बता दें कि शहनाज ने यह रूप अपने रैंप वॉक के लिए लिया था। हाल ही में हो रहे टाइम्स फैशन वीक में शहनाज गिल ने भी हिस्सा लिया था। इस शो में वो फैशन डिजाइनर सामंत चौहान के कलेक्शन की शो स्टॉपर बनी थीं।

Read more :  शादी के बाद और बोल्ड हुई ये एक्ट्रेस, अब हाई थाई स्लिट गाउन में बरपाया कहर, फैंस हुए मदहोश 

शहनाज ग‍िल इन दिनों अपने ग्लैमरस फोटोशूट्स की वजह से आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने रफल व्हाइट वेस्टर्न ड्रेस में अपने स्टन‍िंग लुक्स से फैंस को ट्रीट दी थी। एक्ट्रेस और सिंगर, शहनाज के इस गॉर्ज‍ियस लुक पर उनके चाहने वालों ने तारीफों के पुल बांधे थे। यही प्यार अब शहनाज को उनके ब्राइडल लुक के लिए भी मिल रहा है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 
Flowers