शहनाज गिल ने लिया ब्रेक! फैंस कर रहे मिस, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #WemissUShehnaaz |

शहनाज गिल ने लिया ब्रेक! फैंस कर रहे मिस, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #WemissUShehnaaz

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:08 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:08 am IST

Shehnaaz Gill news: बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी अदा से लोगों के दिलों में राज किया और बिग बॉस के बाद से लोगों ने उन्हें इतना प्यार दिया कि उनकी एक झलक के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। बिग बॉस 13 विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज ने सोशल मीडिया (Social Media) से थोड़ी बना ली थीं, लेकिन फिर उन्होंने वापसी की और फैंस ने दिल खोलकर शहनाज का स्वागत किया, अब शहनाज पिछले 1 हफ्ते से फिर सोशल मीडिया से गायब है, जिसकी वजह से फैंस चिंता में आ गए हैं और उन्हें मिस कर रहे हैं।

read more: ‘मेरा रेप किया..न्यूड फोटो वायरल करने की देता है धमकी’…सुसाइड नोट लिख 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इंस्टाग्राम पर करीब 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं। वहीं, ट्विटर पर भी उन्हें बड़ी तादाद में फैंस फॉलो करते हैं। शहनाज ने करीब एक हफ्ते पहले अपने इंस्टग्राम एक वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद से फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होंने ये दूरी क्यों बना रखी है? ट्विटर पर फैंस उनकी तस्वीर के साथ #WemissUShehnaaz लिखकर ट्रेंड कर रहे हैं।

read more: सुबह होते ही भूकंप से हिली धरती, दहशत में घरों से बाहर निकले लोग

एक यूजर ने उनकी तस्वीर के साथ लिखा- ‘क्या कभी ऐसा समय आया है जब आपको @ishehnaaz_gill की एक झलक नहीं मिली और आपको ऐसा लगा है कि सब कुछ सिंक से बाहर है? मेरे लिए ये हफ्ता ऐसा ही रहा। #ShehnaazGill किसी भी चीज को यादगार अनुभव बना सकती हैं। मुझे उसकी मुस्कान देखकर याद आती है। आशा है कि वह जल्द ही फिर से वापस आएंगी।


उनके एक अन्य फैंन ने पूछा, ‘बेबी प्लीज कुछ तो पोस्ट करो… तुम कुछ पोस्ट नहीं करती हो तो तुम्हारे शहनाजियों को बेचैनी होने लगती है। आई मिस यू सो मच।

सना के एक दूसरे फैन ने लिखा- ‘#WeMissUShehnaaz हमें आपकी याद आती है सांसों की तरह. आपकी मुस्कान से हमारा दिन बनता है इसलिए इसे बनाएं।’

आपको बता दें कि शहनाज ने आखिरी बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह समंदर किनारे मस्ती करती नजर आईं थीं। फैंस ने उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)