'मेरा रेप किया..न्यूड फोटो वायरल करने की देता है धमकी'...सुसाइड नोट लिख 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या |

‘मेरा रेप किया..न्यूड फोटो वायरल करने की देता है धमकी’…सुसाइड नोट लिख 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या

महोबा में दसवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने खुदकुशी कर ली, मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने गांव के ही एक युवक पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया गया और उसके न्यूड फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी भी दी गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : February 18, 2022/10:27 am IST

महोबा, 18 फरवरी 2022। यूपी के महोबा जिले में 10वीं की छात्रा ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में लिखा कि गांव के ही एक युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसके न्यूड फोटो वायरल की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा, इससे परेशान होकर उसने सुसाइड करने का फैसला किया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

इधर परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की, परिवार के लोगों ने जब उसे फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा तो तत्काल शहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। जहां एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें छात्रा ने उसके साथ हुए रेप और न्यूड फोटो खींचे जाने की बात लिखी।

ये भी पढ़ें: गैंग रेप में दोषी करार हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी, इंटरनेशनल अरेस्ट वॉरेंट जारी

पीड़िता ने आरोपी के परिजनों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं, साथ ही सुसाइड नोट में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई और फांसी दिए जाने की मांग भी की है। छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। साथ ही परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।