Shanaya Kapoor Topless Photoshoot

कैमरे के सामने टॉपलेस हुई ये एक्ट्रेस, पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तेजी से वायरल हो रहा फोटो

टॉपलेस फोटोशूट में शनाया कपूर ने अपनी जैकेट से लुक को डिसेंट बनाने की कोशिश की है। बिखरे बाल और ढीले ढाले कपड़ों में संजय कपूर की लाडली बेटी शनाया की खूबसूरती खिली खिली दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शनाया कपूर ने कैप्शन में लिखा- स्पपपपप...।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:48 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:48 am IST

नई दिल्ली। Shanaya Kapoor Topless Photoshoot: संजय कपूर की लाडली बेटी शनाया कपूर इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस के आए दिन बोल्ड फोचोज और वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की टॉपलेस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है।

‘मुझे ये काम बहुत पसंद है…’ शरीर के इस अंग पर हुए कमेंट पर डिलीवरी गर्ल ने दिया करारा जवाब

डेनिम लुक वाली फोटो की शेयर

Shanaya Kapoor Topless Photoshoot: दरअसल, बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं शनाया कपूर ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ डेनिम लुक वाली फोटो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस बैगी जींस और जैकेट पहने नजर आ रही हैं। इस टॉपलेस फोटोशूट में शनाया कपूर ने अपनी जैकेट से लुक को डिसेंट बनाने की कोशिश की है। बिखरे बाल और ढीले ढाले कपड़ों में संजय कपूर की लाडली बेटी शनाया की खूबसूरती खिली खिली दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शनाया कपूर ने कैप्शन में लिखा- स्पपपपप…।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

जल्द रिलीज होगी Drishyam 3..! हिन्दी के साथ इस वर्जन में मचाएगी धूम, डॉयरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया पर कमेंट्स की आई बाढ़

Shanaya Kapoor Topless Photoshoot: शनाया कपूर की इन तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन भी दमदार नजर आया है। शनाया कपूर की इन तस्वीरों पर फैंस तो लगातार लाइक और कमेंट की बौछार करते नजर आ रहे हैं, साथ ही साथ बॉलीवुड स्टार्स भी शनाया के इस लुक पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। शनाया की चचेरी बहन खुशी कपूर ने उनकी इस तस्वीर पर सेक्सी कमेंट किया है, तो वहीं अनन्या पांडे उनके इस लुक को देखने के बाद कहती हैं कि- इंतजार का फल मीठा रहा..।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें