Shatrughan Sinna's son-in-law? Sonakshi Sinha expressed her love! Know who is close to Salman

शत्रुघ्न सिन्हा के होने वाले दामाद? सोनाक्षी ने जाहिर कर दिया अपना प्यार! जानिए कौन है सलमान के करीबी

Shatrughan Sinna's son-in-law? Sonakshi Sinha expressed her love! Know who is close to Salman

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:21 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:21 am IST

Sonakshi Sinha expressed her love!
मुंबई। जिस रिश्ते को सोनाक्षी ने अब तक छिपा कर रखा था, क्या अब उन्होंने अब उस रिश्ते को जगजाहिर कर दिया है? क्या सोनाक्षी सिन्हा ने अपना जीवन साथी ढूंढ लिया है? इसने सवाल इसलिए क्योंकि पिछले काफी समय से सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान के करीबी के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद लोग ये कयास लगा रहे हैं कि सोनाक्षी को अपना प्यार मिल गया है।

पढ़ें- जिम्बाब्वे, दक्षिण अफ्रीका की यात्रा करने वाला शख्स ओमिक्रॉन से संक्रमित, दिल्ली में दूसरा केस

Sonakshi Sinha expressed her love!
सोनाक्षी सिन्हा‘नोटबुक’ एक्टर जहीर इकबाल को लेकर अपने रिश्ते को लेकर लंबे सुर्खियों में हैं। उन्होंने भी इस रिश्ते को लेकर चु्प्पी साधी रखी। पहली बार सोनाक्षी ने जहीर इकबाल के तस्वीरों को शेयर कर खास पोस्ट लिखा है, जिसके बाद से दोनों के रिश्तों को लेकर लोग बातें करने लगे हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

पढ़ें- कांग्रेस सरकार के 3 साल पूरे होने पर छत्तीसगढ़ मॉडल को किया जाएगा प्रमोट, रन फॉर सीजी प्राइड मैराथन करने का फैसला

Sonakshi Sinha expressed her love!
दरअसल, जाहिर इकबाल का 10 दिसंबर को जन्मदिन था। इस खास मौके को सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट शेयर कर और खास बना दिया। इस पोस्ट में सोनाक्षी ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में सोनाक्षी ब्लैक आउटफिट में खड़ी कहीं देख रही हैं और जहीर उनके कंधे पर हाथ रहे अपने बाल संवार रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों खतरनाक हथियार लिए लड़ते नजर आ रहे हैं।

पढ़ें- सांसद विजय बघेल और प्रेम प्रकाश पांडेय भिलाई निगम के वार्डों में करेंगे प्रचार, युवाओं को दी जाएगी ट्रेनिंग

उन्होंने लिखा- ‘दुनिया के सबसे ज्यादा परेशान करने वाले इंसान को हैप्पी बर्थडे. तुम दुनिया के सबसे बेहतरीन इंसान भी हो. ऐसा कैसे हो सकता है? तुम ऐसे कैसे हो? जन्म लेने के लिए शुक्रिया। हैप्पी बर्थडे. बाय.’ इसके साथ सोनाक्षी सिन्हा ने #bestbestfriend #whattaguy का इस्तेमाल भी किया है।

पढ़ें- ओमिक्रॉन का खतरा.. नाइजीरिया से इंदौर लौटे भाई-बहन मिले कोरोना पॉजिटिव

 

 
Flowers