Shehnaaz Gill In New Parliament

Shehnaaz Gill In New Parliament: पारंपरिक पोशाक में नए संसद भवन पहुंची एक्ट्रेस शहनाज गिल.. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कराया सैर, देखें Video..

Shehnaaz Gill In New Parliament: पारंपरिक पोशाक में नए संसद भवन पहुंची एक्ट्रेस शहनाज गिल.. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कराया सैर

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2023 / 05:11 PM IST, Published Date : September 20, 2023/5:05 pm IST

नई दिल्ली : नए संसद भवन का लोकार्पण हो चुका है। (Shehnaaz Gill In New Parliament) यह नया भवन दुनिया के सबसे शानदार सरकारी इमारतों में से एक बताई जा रही है जो कि तमाम तरह की खूबियों से सुसज्जित है। जाहिर है भारत जैसे लोकतान्त्रिक देश में जनता के आस्था के मंदिर के तौर पर पहचान रखने वाले ऐसे आधुनिक और भव्य संसद भवन को कौन नहीं निहारना चाहेगा। खुद मंत्री और सांसद भी संसद भवन घूमते हुए अपने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें पोस्ट कर रहे है।

Seema Haider Reaction: ‘महिला आरक्षण बिल’ पर सामने आया सीमा हैदर का रिएक्शन.. बताया किस हाल में है पाकिस्तान में महिलाएं, की PM की तारीफ

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज़ गिल, भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी नए संसद बहावण पहुंचे और वहां की सैर की। इस दौरान सभी सितारें भारतीय पारम्परिक पोशाक में नजर आएं। संसद भ्रमण में इन सितारों के साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे। उन्होंने सभी सेलेब्रिटीज को नया संसद भवन घुमाते हुए इमारत की खूबिया भी बताई।

Women Reservation Bill: स्मृति ईरानी का सोनिया गांधी पर जुबानी हमला, महिला आरक्षण बिल को लेकर बोल दी ये बड़ी बात 

गौरतलब है कि भूमि पेडनेकर, शेहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी अभिनीत, थैंक यू फॉर कमिंग 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है। जाहिर है ऐसे में संसद घूमने के पीछे उनके अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन जैसे मकसद भी जुड़े हुए है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें