Shehnaaz Gill update news : सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूट चुकी शहनाज गिल को मिला पिता का सपोर्ट, वायरल हो रहा वीडियो ..देखें

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूट चुकी शहनाज गिल को मिला पिता का सपोर्ट, वायरल हो रहा ये वीडियो ...देखें

Edited By: , September 15, 2021 / 04:50 PM IST

नईदिल्ली। Shehnaaz Gill update news: बिग बॉस 13 के विनर और एक्ट्रेस शहनाज गिल के सबसे करीबी रहे सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया, सिद्धार्थ के निधन के बाद से पॉपुलर एक्ट्रेस शहनाज गिल काफी सदमे में हैं, शहनाज सिद्धार्थ के निधन की खबर को ना तो एक्सेप्ट कर पा रही हैं और ना इस दुख से बाहर आ पा रही हैं, शहनाज की फैमिली उनकी इस हालत को लेकर काफी परेशान है।

ये भी पढ़ें: 62 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई महिला, 16 साल पहले हो चुका है मीनोपॉज, पति की हो चुकी है नसबंदी.. सब हैरान

Shehnaaz Gill update news : इस मुश्किल समय में अपनी बेटी को सपोर्ट करने के लिए शहनाज के पिता ने शहनाज के नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है, सोशल मीडिया पर शहनाज के पिता संतोख सिंह का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में शहनाज के पिता अपनी बेटी के लिए बनवाया गया अपना टैटू दिखा रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज के पिता ने अपने हाथ पर अपनी बेटी का नाम भी लिखवाया है, टैटू में शहनाज के नाम के नीचे गुलाब का फूल भी बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के तीन जिलों में आंधी-तूफान से चार लोगों की मौत

ट्विटर पर शहनाज के फैन पेज पर एक्ट्रेस के पिता का वीडियो शेयर किया गया है, वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “उन्होंने सच में टैटू बनवाया है, यह बहुत स्वीट है, प्लीज इसके लिए अब उन्हें जज ना करें।”

ये भी पढ़ें: शाहजहांपुर में तीन तस्कर गिरफ्तार, 11 किलोग्राम अफीम बरामद

गौरतलब हैै कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सबसे पहले शहनाज के पिता ने ही एक्ट्रेस की कंडीशन के बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि उनकी बेटी ठीक नहीं हैं, शहनाज के पिता सबसे पहले सिद्धार्थ से बिग बॉस 13 के घर में मिले थे, जब वो फैमिली वीक में अपनी बेटी से मिलने आए थे, सिद्धार्थ के निधन से शहनाज के पिता को भी गहरा सदमा लगा है।