Shilpa shinde bold scene in Paurashpur web series

OTT पर बोल्ड हुई टीवी की संस्कारी बहु, पार की शर्म की सारी हदें, बोल्ड सीन्स देखकर फैंस भी रह गए दंग

Shilpa shinde bold scene in Paurashpur :  आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले ही शिल्पा शिंदे की वेब सीरीज ‘पौरुषपुर’ रिलीज हुई थी, जिसमें वो

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2022 / 02:48 PM IST, Published Date : December 15, 2022/2:48 pm IST

नई दिल्ली : Shilpa shinde bold scene in Paurashpur : टीवी जगत की फेमस अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शिंदे की इमेज एक संस्कारी बहु के रूप में बनी हुई है। उन्होंने टीवी के पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। उन्होंने इस किरदार में ऐसी जान डाली कि आज भी दर्शक शिल्पा को ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से पहचानते हैं। लेकिन आज हम आपको अंगूरी भाभी का ऐसा अवतार दिखाने वाले हैं, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

यह भी पढ़ें : आरक्षण विधेयक पर राज्यपाल ने 10 बिंदुओं पर मांगा जवाब, जानें कौन हैं वे बिंदु 

अंगूरी भाभी ने दिखाया बोल्ड अंदाज

Shilpa shinde bold scene in Paurashpur :  आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले ही शिल्पा शिंदे की वेब सीरीज ‘पौरुषपुर’ रिलीज हुई थी, जिसमें वो बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। शिल्पा के इतने बोल्ड सीन देख हर कोई हैरान हैं। दरअसल ‘पौरुषपुर’ में टीवी की मशहूर अदाकारा शिल्पा शिंदे ने रानी मीराबती का किरदार निभाया है। सीरीज में वो राजा का ध्यान रखने के लिए नई-नई रानियों को उनके पास लेकर जाती हैं। वहीं, सीरीज में शिल्पा के हॉट सीन्स को देखकर दर्शकों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये वही अंगूरी भाभी हैं जो अपने भोले-भाले अंदाज से लोगों का दिल जीत रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

यह भी पढ़ें : अब नहीं बनेगी सुपरमैन सीरीज की फिल्में ! हैनरी कैविल ने कहा – सुपरमैन के रूप में कभी नहीं लौटूंगा… 

अंगूरी भाभी के किरदार से मिली शिल्पा को पहचान

Shilpa shinde bold scene in Paurashpur :  वहीं, बात करें शिल्पा शिंदे के करियर की तो उन्होंने साल 1999 में टीवी इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने नेगेटिव रोल भी निभाय। इसके अलावा उन्होंने ‘कभी आये ना जुदाई’ और ‘संजीवनी’ जैसे टीवी शोज में काम कर लोगों का दिल जीता। हालांकि, शिल्पा को असली पहचान मिली ‘भाभी जी घर पर हैं!’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर। हालांकि, कुछ ही समय बाद उन्होंने ये शो छोड़ दिया। इसके बाद शिल्पा ने रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में हिस्सा लिया। शिल्पा ‘बिग बॉस 11’ (Bigg Boss 11) की विनर भी रह चुकी हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें