Shridevi Personal Pics

Shridevi Personal Pics: बोनी कपूर ने पोस्ट कर दी श्रीदेवी की ये पर्सनल फोटोज, तस्वीरें देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Shridevi Personal Pics: फिल्ममेकर बोनी कपूर ने शेयर की श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी की अनदेखी तस्वीरें, इमोशनल हुए फैंस

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2023 / 12:27 PM IST, Published Date : October 14, 2023/12:27 pm IST

Shridevi Personal Pics: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर और अभिनेता बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खास फोटो शेयर की है। उन्होने अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी की अनदेखी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हैं। इन तस्वीरों में श्रीदेवी बेहद खूबसूरत और खुश दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि ये उस वक्त की तस्वीर है जब एक्ट्रेस जान्हवी कपूर श्रीदेवी के कोख में पल रही थी।

Shridevi Personal Pics: बोनी कपूर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “गौतम राजदक्ष का जादू, ये सारी फोटोज उन्होंने अपने घर पर क्लिक की थीं। उस दौरान श्री प्रेग्नेंट थी। जान्हवी होने वाली थी। और ये सारी फोटोज नैच्युरल लाइट्स में ली गई थी।”

Shridevi Personal Pics: इन तस्वीरों को देखकर फैंस श्रीदेवी को याद कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। कई फैंस इमोशनल भी हो गए हैं। एक फैन ने लिखा, “श्रीदेवी हमेशा हमारी यादों में रहेंगी। ये तस्वीरें उनकी खूबसूरती और मासूमियत को दिखाती हैं।” दूसरे फैन ने लिखा, “बोनी जी, आपने इन तस्वीरों को शेयर करके सभी का दिल जीत लिया है। श्रीदेवी बहुत खूबसूरत थीं और ये तस्वीरें उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान उनके खुशनुमा दिनों को दिखाती हैं।”

Shridevi Personal Pics: श्रीदेवी का साल 2018 में दुबई में निधन हो गया था। उनकी बेटी जान्हवी कपूर अब एक सफल अभिनेत्री हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

read more: Virat Kohli: ग्राउंड पर हुई घटना में कोहली का रिएक्शन देख, ऑडियंस का हस्ते-हस्ते हुआ बुरा हाल…आप भी देखें वीडियो 

read more: MP Congress: मुख्य चुनाव आयोग को कांग्रेस महासचिव ने लिखा पत्र, बीजेपी पर लगाए ये आरोप… 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें