Singer Jubin Nautiyal Injured

सिंगर जुबिन नौटियाल अस्पताल में भर्ती, हाथ का कराना होगा ऑपरेशन, सिर और हाथ में आई गंभीर चोट

Singer Jubin Nautiyal admitted in hospital : सिंगर जुबिन नौटियाल अस्पताल में भर्ती, हाथ का कराना होगा ऑपरेशन, सिर और हाथ में आई गंभीर चोट

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:25 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:25 pm IST

मुंबई। Singer Jubin Nautiyal Injured : मशहूर गायक जुबिन नौटियाल के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। जुबिन नौटियाल अपने घर की सीढ़ियों से गिर गए हैं। इससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। बताया गया कि इस घटना में जुबिन नौटियाल की कोहनी टूट गई है। इसके साथ ही उनके शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आई है।

Read More : CG Legislative Assembly Special Session: मंत्री शिव डहरिया और BJP विधायक अजय चंद्राकर के बीच धक्का-मुक्की, आरक्षण पर गरमाया सदन

मिली जानकारी के अनुसार सिंगर जुबिन नौटियाल अपने घर की सीढ़ियों से गिर गए। जिसके कारण उनकी कोहनी टूट गई हो। इसके अलावा उनके सिर, पसलियों और माथे पर भी चोट आई है। फिलहाल जुबिन नौटियाल को मुंबई में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बता दें जुबिन नौटियाल का नया गाना तू सामने आए हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को उन्होंने सिंगर योहानी के साथ गाया है।

Read More : Diabetes के मरीजों के लिए रामबाण साबित होती है ये 3 दालें, शुगर लेवल हमेशा रहेगा कंट्रोल

इसके पहले गुरुवार को नौटियाल और योहानी साथ गाने के लॉन्च पर देखा गया था। इसके बाद ही उन्हें चोट लगी। बताया जा रहा है कि इस एक्सीडेंट के चलते सिंगर को अपने दाएं हाथ का ऑपरेशन करवाना पड़ेगा। उन्हें डॉक्टरों ने दांए हाथ का इस्तेमाल ना करने की सलाह दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें