special offer is for multiplexes, tickets will be available for less than Rs 100

एसी में बैठकर बिंदास देखिए फिल्म, टॉकिज नहीं जनाब मल्टीप्लेक्स के लिए है ये खास ऑफर, 100 रुपए से भी कम में मिलेंगा टिकट

Sitting in AC, watch the film, not talkies, this special offer is for multiplexes, tickets will be available for less than Rs 100

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:05 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:05 am IST

tickets will be available for less than Rs 100: मुंबई ::मूवी लवर के लिए खुशखबरी, अब मात्र 75 रूपए में उठा पाएगे मल्टीप्लेक्स में मूवी देखने का आनंद। जी हां ये कोई मज़ाक नहीं है, बल्कि सच है। हाल ही में फिल्म एसोसिएशन ने 16 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर पूरे देश में मात्र 75 रूपए में मूवी दिखने के लिए आदेश जारी किये है। जिसके अनुसार आप देश के किसी भी शहर में किसी भी मॉल में मल्टीप्लेक्स में आराम से मूवी देख सकेंगे।

यह भी पढ़े: साइरस मिस्त्री कार दुर्घटना : दोनों घायलों को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया

अपने पसंद की मूवी देखे अब मात्र 75 रूपए में

tickets will be available for less than Rs 100: 16 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस अवसर पर कौन नहीं चाहेंगा की कम दाम में शानदार सोफे वाली सीट और हाथ में पॉपकॉर्न लेकर दोस्त, परिवार के साथ बैठकर शानदार फिल्म देखने का आनंद उठाया जाए। वही जारी किये इस आदेश के अनुसार अब मूवी लवर अपने पसंद की कोई भी मूवी अपने पसंदीदा भाषा में भी देख सकेगा। हालांकि ये ऑफर सिर्फ 16 सितंबर तक ही वैलिड रहेगा।

यह भी पढ़े: District Hospital की छत पर Medical Waste..संक्रमण का खतरा| Baikunthpur Health Department की लापरवाही

फिल्म एसोसिएशन द्वारा लिया गया फैसला

tickets will be available for less than Rs 100: सिनेमा एसोसिएशन ने सिनेमा दिवस के इस खास मौके पर लिया गया, ये फैसला लोगों के लिए एक तोहफे से काम नहीं है। आपको बता दें कि अभी तक जो फिल्में आप 200- 300 या उससे अधिक रुपये में लेकर देखते हैं। वह अब सिर्फ 75 रूपए में देख सकेंगे। सिनेमा दिवस को देश भर में खास तरीके से मनाया जाए और ज्यादा से ज्यादा लोगों द्वारा ये दिवस मनाया जाए। इसके लिए ये खास ऑफर दिया जा रहा है. अब जाहिर है जब 75 रुपये में फिल्म के टिकट मिलेंगे तो कौन फिल्म नहीं देखने चाहेगा । अब देखना ये है की कितने लोग इस खास मौके का फायदा उठाते है।