Seema Kiran Sajdeh

इस फेमस एक्टर की एक्स-वाइफ ने कलरफुल बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

Seema Kiran Sajdeh: सीमा खान फैशन डिजाइनर और स्टाइलिस्ट हैं। वो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी ही बेहस सी बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:54 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:54 pm IST

मालदीव । Seema Kiran Sajdeh: सीमा किरण सचदेह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी संख्या में मौजूद है। वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी बोल्ड और खूबरत फोटो वीडियो साझा करती रहती हैं। हाल में सीमा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है, जिसमें वो मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। साथ ही सीमा ने बिकिनी में कुछ फोटो शेयर किया है।

कलरफुल बिकिनी में नजर आईं सीमा

Seema Kiran Sajdeh: फोटोज में सीमा कलरफुल बिकिनी में काफी ग्लैमर्स नजर आ रही हैं। शेयर की गई फोटो में सीमा अलग-अलग पोज देखी नजर आ रही हैं। सीमा खान फैशन डिजाइनर और स्टाइलिस्ट हैं। वो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी ही बेहस सी बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं। सीमा अपनी बोल्ड और खूबसूरत फोटो-वीडियो के साथ अपनी फिटनेस के राज भी अपने फैंस के साथ साझा करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Seema Kiran Sajdeh (@seemakiransajdeh)

योग से खुद को फिट रखती है सीमा

Seema Kiran Sajdeh: अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए सीमा योगा का सहारा लेती हैं, जिसके वीडियो वो अक्सर ही सोशस मीडिया पर शेयर करती हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है। बता दें कि सीमा किरण साजेह ने साल 1998 में सोहेल खान से शादी की थी। दोनों के दो बेटे निर्वाण और योहन खान है। सोहेल और सीमा ने शादी के 24 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया, जो काफी हैरान कर देने वाला था। इतना ही नहीं सीमा किरण और संजय कपूर की वाइफ महीप और सीमा काफी अच्छे दोस्त है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers