Sonakshi Sinha Purchase a new house

Sonakshi Sinha Purchase a new house: सोनाक्षी सिन्हा समंदर क‍िनारे खरीदा नया आशियाना, कीमत जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Sonakshi Sinha Purchase a new house: सोनाक्षी सिन्हा समंदर क‍िनारे खरीदा नया आशियाना, कीमत जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 05:06 PM IST, Published Date : September 13, 2023/5:06 pm IST

मुंबई। Sonakshi Sinha Purchase a new house बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अपनी दमदार अदाकारी और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस कोई और नहीं अपने घर को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई में नया अपार्टमेंट खरीदा है। इसकी कीमत 11 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इससे पहले सोनाक्षी ने इसी साल मई महीने में एक लग्जरी अपार्टमेंट लिया था और उसकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

Read More: दुल्हन बनीं GHKKPM की सई, आयशा सिंह की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल 

Sonakshi Sinha Purchase a new house मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा के इस ‘सी-फेसिंग’ अपार्टमेंट का एरिया कुल मिलाकर 4 हजार 200 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। ये बांद्रा वेस्ट, बांद्रा रिक्लेमेशन में रंग शारदा ऑडिटोरियम के पास 81 ऑरेटे में है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा का नया फ्लैट खूब सारी लग्जरी से भरपूर है जिसमें चार गाड़ियों की पार्किंग स्पेस भी शामिल है।

Read More: CM Yogi Adityanath MP Visit: बाबा महाकाल की नगरी पहुंचे सीएम योगी, इस तरह से की भगवान शंकर की पूजा, देखें वीडियो 

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्में

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म दबंग से डेब्यू किया था। दबंग के बाद सोनाक्षी राउडी राठौर, आर…राजकुममार, लूटेरा, सन ऑफ सरदार, एक्शन जैकसन, अकिरा, दबंग 3 मिशन मंगल और डबल एक्सएल जैसी कई फिल्मों में दिखीं। सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार अमेजन प्राइम की सीरीज दहाड़ में नजर आई थीं। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस अब संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में दिखाई देंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें