सोनू सूद इसलिए समझते हैं मजदूरों का दर्द, लोकल ट्रेन में सफर का पास और तस्वीर देखकर कहा- दुनिया गोल है | Sonu Sood understands pain for laborers See the pass and picture of the journey in the local train and said - the world is round

सोनू सूद इसलिए समझते हैं मजदूरों का दर्द, लोकल ट्रेन में सफर का पास और तस्वीर देखकर कहा- दुनिया गोल है

सोनू सूद इसलिए समझते हैं मजदूरों का दर्द, लोकल ट्रेन में सफर का पास और तस्वीर देखकर कहा- दुनिया गोल है

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:56 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:56 am IST

मुंबई। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने जो ख्याति अर्जित की है,वो उन्हें एक नया मुकाम दिला रही है। सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन कर उभरे हैं। सोशल मीडिया पर सोनू सूद के लिए मुहिम चलाई जा रही है। सोनू सूद पहले ऐसे बॉलीवुड कलाकार हैं, जो मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से पहले ही वह लॉकडाउन में फंसे हजारों गरीबों और असहाय लोगों की मदद के लिए जमीन पर उतरे।

ये भी पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 7,466 पॉजिटिव केस मिले, कोरोना मामलों में …

सोनू सूद कैसे लोगों की मुश्किलों को जानते समझते हैं, इसको लेकर सोशल मीडिया एक्टिव हो गया है। दरअसल उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है। यह तस्वीर उन दिनों की है जब सोनू सूद पंजाब से मुंबई के लिए आए थे और मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करते थे।

सोनू सूद की इस तस्वीर को ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। यह एक थ्रोबैक पिक है जो तकरीबन 23 साल पुरानी है, सोनू सूद जब मुंबई में एक्टर बनने का सपना लेकर पहुंचे थे, उस दौरान ये पिक कैप्चर की गई थी। वहीं एक पास की पिक भी जमकर वायरल हो रही है, ये पास सोनू सूद के नाम पर ही जारी हुआ था । यह पास जुलाई 1997 का है, तब सोनू 24 साल के थे।

ये भी पढ़ें- भीषण गर्मी के बीच राहत देने वाली खबर, 1 जून को ही केरल तट पर दस्तक …

उन दिनों सोनू सूद 420 रुपये के इस पास का प्रयोग बोरीवली से चर्चगेट तक के लिए करते थे, जिस यूजर ने सोनू सूद की यह तस्वीर साझा की है, उसने उनकी प्रशंसा करते हुए लिखा है, जिसने सच में संघर्ष किया हो उसे दूसरे लोगों की पीड़ा समझ में आती है।

अपने प्रशंसक की इस पोस्ट पर खुद सोनू सूद ने रिएक्ट किया है। सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा जिंदगी एक पूरा गोला है। सोनू के इस ट्वीट पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- ICC और BCCI में ठनी, भारत से टी20 वर्ल्ड कप 2021 की मेजबानी छीन लेन…

आपको बता दें सोनू सूद की कैरियर की बात करें तो साल 19 साल 1999 में उन्हें पहली फिल्म टॉलीवुड से मिली थी साल 2001 में फिल्म शहीद ए आजम से उन्होंने बॉलीवुड में अभिनय के सफर की शुरुआथ की थी । इसके बाद वह सफलता अर्जित करते चले गए। सोनू सूद को उनकी कद-काठी के जरिए भले ही ज्यादातर फिल्मों में विलेन का रोल मिला हो लेकिन वास्तविक जिंदगी में वे हीरो बनकर उभरे हैं।