सोनू सूद की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी | Sonu Sood's Corona report came back negative, information given on social media

सोनू सूद की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सोनू सूद की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:37 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:37 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सोनू निगम की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सोशल मीडिया में सोनू ने खुद इसकी जानकारी दी है। सोनू के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके फैन्स चिंतित हो गए थे और सोशल मीडिया पर एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे थे।

पढ़ें- गीतकार के निधन के चार दिन बाद पत्नी ने भी तोड़ा दम, कोरोना से संक्रम..

अब सोनू के फैन्स को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वह अब एक बार फिर कोरोना निगेटिव हो गए हैं। सोनू ने जानकारी खुद ट्वीट कर दी। सोनू ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर भी शेयर की थी। इस तस्वीर में सोनू अपने हाथों से भी कोरोना निगेटिव होने के बारे में बता रहे हैं।

पढ़ें- थरूर ने सुमित्रा महाजन के निधन की गलत खबर कर दिया था ट्वीट, ट्वीट हटाकर अब मा…

जबकि इससे पहले सोनू निगम ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात बताते हुए कहा था, कि ‘आप लोगों को सूचित किया जाता है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। सावधानी बरतते हुए, मैंने खुद को क्वारंटनी कर लिया है और अपना पूरा ध्यान रख रहा हूं। चिंता मत करिए इससे मुझे आपकी समस्याओं का समाधान करने के लिए भरपूर समय मिलेगा। याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं।’

पढ़ें- जाने माने एक्टर ‘विवेक’ का हार्ट अटैक से निधन, मनोरंजन जगत में फैली.

बता दें पिछले साल से लेकर अबतक सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करने में जुटे हैं। अब सोनू दवाइयां और बेड्स तक दिलवाने में जुटे हुए हैं। इस बारे में वह अपने ट्विटर पर भी जानकारी साझा करते रहे हैं। तमाम कोशिशों के बावजूद सोनू पूरी तरह से बेड और दवाई की व्यवस्था नहीं कर पा रहे हैं उन्होंने अपने एक ट्वीट में इस बारे में नाराजगी भी जाहिर की थी।