SS Rajamauli New Film

SS Rajamauli New Film: अमेरिकी पेपर के फ्रंट पेज पर फीचर हुए SS Rajamauli, जल्द डारेक्ट कर करेगें हॉलीवुड फिल्म!…जानें

SS Rajamauli Featured on Featured on the Front Page of LA Times For His Tollywood Epic for rrr

Edited By: , December 3, 2022 / 09:17 PM IST

SS Rajamauli New Film: भारतीय सिनेमा के लिए आज एक गौरवान्वित दिन हैं। क्योंकि आज दक्षिण भारत के जाने माने डारेक्टर एस एस राजमौली को लॉस एंजिलेस न्यूज पेपर के फ्रंट पेज में फीचर किया गया है। डारेक्टर ये फीचरिंग उनकी फिल्म RRR को लेकर मिली हैं। जिसमें अजय देवगन, राम चरन, और जूनियर NTR  के साथ आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं।

Read More: खेत से घर लौट रही किशोरी का पहले किया अपहरण, फिर दोस्तों के साथ मिलकर मिटाई हवस, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा 

लॉस एंजिलेस टाइंम्स पेपर में लिखी हैं ये बात  

दुनिया भर के सबसे प्रसिद्ध न्यूज पेपर में से एक लॉस एंजिलेस टाइंम्स में टॉलीवुड के डारेक्टर SS Rajamauli को फीचर करते हुए, अमेरिका में डारेक्टर के लिए असीम संभावनाएं बताई गई हैं। पेपर में लिखे आर्टिकल के अनुसार कहा गया हैं कि डारेक्टर की फिल्म  RRR ने सिनेमा जगत में एपिक काम किया हैं। ये काण हॉलीवुड में बनने वाली फिल्मों के टक्कर का हैं। इस फिल्म को अमेरिका में खूब सराहा जा रहा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

Read More: केंद्र ने सभी राज्यों को जारी की GST राशि, छत्तीसगढ़ को मिले 500 करोड़ रुपए, सीएम भूपेश ने वित्त मंत्री से किया था अनुरोध 

अमेरिकी फिल्म डारेक्ट करेंगे SS Rajamauli

न्यूज पेपर में लिखे आर्टिकल के अनुसार जल्द हीं SS Rajamauli जल्द ही किसी हॉलीवुड की फिल्म में डारेक्ट करते नजर आए हैं। लेकिन डारेक्टर की ओर से अभी तक कोई भी हामी कारी या फिर न्यूज नहीं आई हैं। आपको बता दें कि डारेक्टर किसी आगामे प्रोजेक्ट पर काम भी कर रहे हैें ।