टीवी की ‘सीता’ का हो गया ऐसा हाल! वीडियो देख निकल जाएंगे आंख से आंसू

टीवी की ‘सीता’ का हो गया ऐसा हाल! वीडियो देख निकल जाएंग आंख से आंसू

Edited By: , October 22, 2021 / 03:34 PM IST

नई दिल्ली। टीवी की खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रिओं में शुमार देबिना बनर्जी Debina Bonnerjee इन दिनों काफी खराब हालात में हैं। देबिना ने टेलीविजन पर सीता बनकर घर-घर में पहचान बनाई थी, उनकी खूबसूरती के कारण सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों दीवाने हैं, लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर देबीना को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

read more:मध्यस्थता न्यायाधिकरण ने रिलायंस रिटेल के साथ सौदे पर अंतरिम रोक हटाने की फ्यूचर रिटेल की याचिका खारिज की

इस वीडियो में देबिना बनर्जी Debina Bonnerjee का गंजा सिर और बीमार चेहरा लोगों की टेंशन का कारण बन गया है, वह काफी बीमार नजर आ रही हैं, उनके गाल पर एक बड़ा सा घाव भी दिख रहा है, खूबसूरत देबिना की ये हालत उनके फैंस से देखी नहीं जा रही है, वह वीडियो को आधा ही देखकर, कमेंट करके उनका हाल जान रहे हैं।
देखिए-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)


read more: हैती में कुख्यात गिरोह ने फिरौती न देने पर मिशनरियों की हत्या की धमकी दी

जब आप इस वीडियो को पूरा देखेंगे तो समझ जाएंगे कि देबिना ने ये रूप अपनी फिल्म के लिए रखा है, क्योंकि इसमें उन्होंने एक बीमार व्यक्ति का किरदार निभाया है, बिजोया का किरदार, एक सुपर मॉडल के रूप में शुरू होता है, इस रोल में परफेक्शन के लिए देबिना को काफी मेहनत करनी पड़ी, इस बदलाव के लिए बिजोया उर्फ देबिना को घंटों प्रोस्थेटिक्स से गुजरना पड़ा।

आपको बता दें कि फिल्म ’शुभो बिजोया’ ओटीटी पर रिलीज हुई है, इस फिल्म की खास बात यह है कि 11 साल बाद लोगों को स्क्रीन पर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी एक साथ नजर आने वाले हैं, दोनों ने ’रामायण’ में राम और सीता का किरदार निभाया था। इसके बाद दोनों ने रियल लाइफ में भी एक दूसरे को जीवनसाथी बनाया था।