Sunny Leone is currently in Maldives holidaying with her family shared many pictures and videos

Sunny Leone का मालदीव में दिखा जबरदस्त बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी हॉट फोटोज

सनी ने इंस्टाग्राम ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं लेकिन जिन तस्वीरों ने सबका ध्यान सबसे ज्यादा अपनी ऑर खींचा है

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:51 am IST

Sunny Leone Boldness: हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज की बात करें तो सनी लियोन (Sunny Leone) का नाम जरूर लिया जाएगा। हाल ही में, सनी ने एक बार फिर अपने फैन्स और सोशल मीडिया फॉलोअर्स को अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार से रूबरू कराया। बता दें कि सनी लियोन इस समय मालदीव (Sunny Leone Maldives) में हैं और अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं। सनी ने इंस्टाग्राम ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं लेकिन जिन तस्वीरों ने सबका ध्यान सबसे ज्यादा अपनी ऑर खींचा है, वो उनकी बिकिनी वाली फोटोज हैं..

आपको बता दें कि मालदीव पहुंचते ही सनी लियोन हॉलिडे मूड में आ गई थीं और मालदीव और समुंदर के हिसाब से तैयार भी हो गई थीं। वहां पहुंचते ही उन्होंने नीली रंग की हॉट बिकिनी (Sunny Leone Bikini) पहन ली और कई हॉट पोजेज में तस्वीरें खिंचाईं। बता दें कि नीली एंग की बिकिनी के साथ सनी ने काले चश्मे भी लगा रखे थे और उनके बाल खुले हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बिकिनी में दिए ऐसे कातिलाना पोज

Sunny Leone Boldness: बता दें कि इंस्टाग्राम पर सनी लियोन ने पांच तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें उन्होंने यह नीली रंग की बिकिनी पहनी हुई है। सभी तस्वीरों का बैकग्राउन्ड वही है लें पोज सबमें अलग हैं। रेत के ऊपर खड़े होकर, जहां से पीछे समुंदर नजर आ रहा है, सनी लियोन ने कभी हाथों को सिर पर रखकर तो कभी कमर और पैरों पर रखकर हद से ज्यादा बोल्ड पोज दिए। सनी की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैन्स बेकाबू हो गए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन तस्वीरों के बाद सनी ने दो वीडियोज और पोस्ट की हैं जिनमें वो एक खूबसूरत वन पीस ड्रेस में बीच पर ठंडी हवाओं का मजा उठा रही हैं।