Sunny Leone latest bold photos in bikini

समंदर किनारे अब सनी लियोन ने ऑरेंज कलर की बिकनी पहनकर दिखाई ऐसी अदाएं, तस्वीरें देख फैंस की फटी रह गईं आंखें

Sunny Leone latest bold photos in bikini : सनी लियोन ने जिन्होंने भगवा बिकिनी पहनकर फोटोशूट कराया और उसे इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 03:29 PM IST, Published Date : December 16, 2022/3:29 pm IST

Sunny Leone latest bold photos in bikini : नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन एक्टर और एक्ट्रेस की कुछ ने कुछ तस्वीरें वायरल होती रहती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लिओन इन दिनों सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें शेयर कर रही है। सनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर बिकिनी को लेकर जो गदर मचा है उससे हर कोई वाकिफ है और इसी आग में घी का काम किया है सनी लियोन ने जिन्होंने भगवा बिकिनी पहनकर फोटोशूट कराया और उसे इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर दिया है। जिस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। सनी लियोन की ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गई है।

read more : इंतजार हुआ खत्म! 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल हुआ जारी, मार्च से शुरू होने जा रहे एग्जाम, यहां देखें टाइम टेबल 

समंदर किनारे सनी ने बिकनी पहनकर दिखाया बोल्ड अवतार – Sunny Leone latest bold photos in bikini

Sunny Leone latest bold photos in bikini : सनी लियोन यूं तो अपने हॉट लुक्स और बोल्ड स्टाइल के लिए ही फेमस हैं लेकिन इस बार बिकिनी में उन्होंने सभी के होश ही उड़ा दिए हैं। ऑरेंज कलर की बिकिनी पहन सनी रेत पर लेटी नजर आ रही हैं और दिखा रही हैं मदहोश करने वाली अदाएं। वहीं दूर से आती सफेद लहरों में सनी का हुस्न मोती की तरह चमक उठा है। वहीं सनी की ये मदमस्त अदाएं देखकर फैंस इस पोस्ट पर खुद को कमेंट करने से भी नहीं रोक पा रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers