Sunny Leone Sexy Video | Sunny Leone Bold Video | Sunny Leony Nude Video

समंदर में नहा के और भी नमकीन हुई सनी लियोनी! एक्ट्रेस का बिकिनी में हॉट वीडियो देखकर बौराए फैन्स

समंदर में नहा के और भी नमकीन हुई सनी लियोनी! एक्ट्रेस का बिकिनी में हॉट वीडियो देखकर बौराए फैन्स! Sunny Leone Sexy Video

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2023 / 04:44 PM IST, Published Date : June 4, 2023/4:44 pm IST

मुंबई: Sunny Leone Sexy Video बॉलीवुड में पूर्व पोर्न एक्ट्रेस सनी लियोनी की पहचान बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर होती है। सनी लियोनी अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है, जिसका उनके फैन्स को बेहद बेसब्री से इंतजार रहता है। बता दें कि सनी लियोनी के इंस्टाग्राम पर 54.5 फॉलोअर्स हैं। इस बीच सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे वीडिया पोस्ट किए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वे बिकिनी लुक में हैं और उनकी बिकिनी ने ही फैंस का ध्यान खींच लिया है।

Read More: नई-नवेली शादीशुदा बहन को सबके सामने बाइक से उठा ले गया भाई, मुंह ताकते रहे लोग 

Sunny Leone Sexy Video एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि वे बीच में कैसे एंजॉय करती नजर आ रही हैं। वीडियो में आते ही एक्ट्रेस अपनी शर्ट उतारती हैं और उनका जो आउटफिट नजर आता है उसे देख आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। एक्ट्रेस इस वीडियो में वाटरमेलन आउटफिट में नजर आ रही हैं। वाटरमेलन कलर की बिकिनी में एक्ट्रेस ने स्विमिंग करते हुए वीडियो शेयर किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

Read More: 22 जून को छत्तीसगढ़ आएंगे गृह मंत्री अमित शाह, इस जिले में भाजपा के जनसंपर्क अभियान में होंगे शामिल

सनी ने दो वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें वे स्विमिंग करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- बीच टाइम, स्नोरकिलिंग, पानी के अंदर ये मेरी फेवरेट चीज है। हर चीज को किनारे रखकर ईश्वर की क्रिएशन का मजा लीजिए। सनी के इन वीडियोज पर फैंस रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं। सनी लियोनी को इंस्टाग्राम पर 54.5 फॉलोअर्स हैं।

Read More: Poonam Pandey का ये अवतार देखकर झन्ना जाएगा दिमाग, स्क्रीन छुपाकर तस्वीरें देखने पर मजबूर हुए लोग

एक्ट्रेस को अब बॉलीवुड समेत रिजिनल सिनेमा में अच्छा-खासा काम मिल रहा है। एक्ट्रेस कुछ समय पहले ही अनुराग कश्यप की फिल्म केनेडी में नजर आई थीं। इस फिल्म की स्क्रीनिंग कान्स फिल्म फेस्टिवल में की गई। अब सनी लियोनी फिल्म वीरामंडी में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। इसके अलावा वे द बेटल ऑफ भीमा कोरेगांव और रंगीला जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers