Suriya 42 will be released on this day

हाई ऑक्टेन एक्शन से भरपूर होगी Suriya 42, फिल्म की स्टोरी आपको सोचने पर मजबूर कर देगी…

हाई ऑक्टेन एक्शन से भरपूर होगी Suriya 42 : Suriya 42 will be full of high octane action, the story of the film will make you think...

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2023 / 11:50 AM IST, Published Date : April 8, 2023/11:50 am IST

मुंबई । तमिल सुपरस्टार सूर्या इन दिनों अपनी फिल्म सूर्या 42 को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म की शूटिंग बीते कई दिनों से अलग अलग लोकेशन पर हो रही है। फिल्म का बजट 500 करोड़ के आस पास का बताया जा रहा है। वहीं इस फिल्म को एक साथ 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।‘सूर्या 42’ की कहानी आधारित होगी ‘वेल पारी’ नाम के नॉवल पर। जिसे लिखा है एस वेंकटेसन ने।

यह भी पढ़े :  Morena News: फैक्ट्री में दबे पांव संचालित हो रहा था ऐसा काम, दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश पर टीम ने की छापेमार कार्रवाई 

वेंकटेसन तमिलनाडु के प्रसिद्ध लेखक हैं। उनके पहले तमिल नॉवल ‘कावल कोट्टम’ को साहित्य अकादमी पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। प्राचीन समय में तमिलनाडु, केरल, पुडुचेरी, लक्षद्वीप, आंध्रप्रदेश और कर्नाटक के दक्षिणी हिस्सों से मिलकर बना था तमिलाकाम। उसी तमिलाकाम में एक परांबूनाडु नाम की जगह पड़ती थी। जिस पर किसी वक्त में वेल पारी नाम के राजा ने राज किया।

यह भी पढ़े :  Narmadapuram News : बाप-बेटों ने युवक को पीट-पीटकर किया लहूलुहान, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल 

16 अप्रैल को रात  9:05 बजे मेंकर्स सूर्या 42 का टाइटल रिवील करेंगे। साथ ही फिल्म के रिलीज के तारीख का ऐलान करेंगे। ये तमिल सुपरस्टार की पहली पैन इंडिया फिल्म होने वाली है। जिसमें सूर्या 6 ज्यादा अलग अलग लुक में दिखाई देंगे।