Sushant Singh Rajpoot Death Anniversary Today

Sushant Singh Rajpoot Death Anniversary: गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने Insta पर शेयर किया अनसीन Video तो भड़के यूजर्स, फैंस ने जमकर लताड़ा..

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2023 / 02:42 PM IST, Published Date : June 14, 2023/2:42 pm IST

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आज तीसरी पुण्यतिथि है। 2020 में आज ही के दिन उनकी लाश उनके फ़्लैट पर पंखे से लटकती हालत में बरामद की गई थी। सुशांत के मौत पर जमकर बवाल मचा था। फैंस सदमे थे। दावा किया गया था कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया था बल्कि उसकी हत्या कि गई हैं। फैंस ने हॉलीवुड के बड़े एक्टर्स और निर्देशकों पर सुशांत को आत्महया के लिए उकसाने का आरोप लगाय था। सोशल मीडिया पर तभी से बॉलीवुड बायकॉट का ट्रेंड बढ़ा। (Sushant Singh Rajpoot Death Anniversary Today) कई लोगों से इस मामले में पूछताछ भी हुई थी। खुद सुशांत की कथित गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती पर भी कानूनी शिकंजा कसने लगा था। रिया पर सुशांत को ड्रग्स देने का सनसनीखेज आरोप लगा था, हालाँकि बाद में उन्हें इस मामले में रिहा कर दिया गया, लेकिन तब तक रिया नाराज लोगों के निशाने पर आ चुकी थी।

5 जुलाई को लॉन्च होगी Maruti की सबसे महंगी MPV, इस दिन से शुरू होगी बुकिंग, कीमत होगी इतनी

बहरहाल आज सुशांत कि तीसरी बरसी पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत कि याद में अपने इंस्टाग्राम पर एक एक्टर संग एक अनसीन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रिया, सुशांत संग रोमांटिक होती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रिया और सुशांत एक बड़े से पत्थर पर बैठे हुए हैं। इस दौरान रिया ने एक्टर को पीछे से टाइट हग किया हुआ है। वीडियो में सुशांत स्माइल दें रहे है। इस वीडियो के साथ रिया ने लाल रंग का हार्ट बनाया है।

‘अब मुझे कोई रोकना नहीं, टोकना नहीं..’ Reel बनाने के शौख में युवक ने कर दी ऐसी गलती, फिर…

हालाँकि रिया का यह वीडियो शेयर करना सुशांत के फैंस को रास नहीं आया और वीडियो शेयर होते ही उन्होंने रिया को निशाने पर ले लिया। वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने लिखा कि आपो सुशांत का वीडियो शेयर करने का कोई हक़ नहीं हैं। इसी तरह एक यूजर्स ने यहाँ तक कह दिया कि आज ‘एंटी नेपोटिज्म डे’ हैं। (Sushant Singh Rajpoot Death Anniversary Today) एक फैन का रिएक्शन था कि ‘देख रहा है बिनोद.. डेथ एनिवर्सरी कैसे सेलिब्रेट किया जा रहा है’। इस तरह रिया के वीडियो पर सुशांत के चाहने वालों ने अपनी जमकर नाराजगी जाहिर की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें