सुशांत सिंह के गले में हरे रंग के नाइट गाउन के थे निशान, फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में हुआ खुलासा | Sushant Singh's neck had a green knight gown, forensic investigation report revealed

सुशांत सिंह के गले में हरे रंग के नाइट गाउन के थे निशान, फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में हुआ खुलासा

सुशांत सिंह के गले में हरे रंग के नाइट गाउन के थे निशान, फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में हुआ खुलासा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:55 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:55 am IST

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई तेजी से कर रही है। इस मामले में संदिग्धों से लगातार पूछताछ जारी है और सबूत को इकट्ठा किया जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। जिसकी अब रिपोर्ट सामने आई है।

ये भी पढ़ें:कोरोना से जंग जीतने के बाद KBC12 के सेट पर लौटे अमिताभ बच्चन, PPE KIT पहने नज…

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने हरे कलर के नाइट गाउन से घर की सीलिंग से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद उस गाउन को टेंसिल स्ट्रेंथ टेस्ट के लिए फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी अब रिपोर्ट सामने आ गई है। मीडिया रिपोट्स के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने जिस गाउन से आत्महत्या की थी, वह कपड़ा 200 किलो तक का वजन उठा सकता है। जबकि उनका वजन 80 किलो था। रिपोर्ट के मुताबिक कपड़े के रेशे और सुशांत सिंह राजपूत की गर्दन पर मिले रेशे एक ही जैसे हैं।

ये भी पढ़ें: Khali Peeli का टीजर रिलीज, फुल एक्शन में दिखे ईशान और अनन्या पांडे,…

पुलिस ने पांच जुलाई को कॉटन के इस नाइट गाउन को केमिकल और फॉरेंसिक जांच के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री, कलिना में भेजा था। कपड़े की टेंसिल टेस्ट की रिपोर्ट सोमवार तक आनी थी। पुलिस ने बताया कि मौत का सही कारण पता लगाने के लिए, फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने सुशांत सिंह राजपूत के गले के आसपास फंदा डालने से बने निशानों की जांच भी की थी। टेंसिल टेस्ट की रिपोर्ट मुंबई पुलिस को 27 जुलाई को मिली थी।

ये भी पढ़ें: फसल बर्बाद होने से गरीब छात्रा ने फीस के लिए मांगी मदद, सोनू सूद ने…

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में सीबीआई लगातार सबूत जुटाने में लगी गुई है। इस मामले में दिवंगत अभिनेता के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी सहित अभिनेता के कुक नीरज सिंह और हेल्पर दीपेश से डीआरडीओ गेस्टहाउस में पूछताछ हुई है। वहीं अभिनेता की सप्लीमेंट्र पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। इसी बीच सोमवार को सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है लेकिन उनके वकील ने इससे इनकार किया है।

ये भी पढ़ें: फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग से हटा प्रतिबंध, फेस्क मास्क पहनने…