Khali Peeli का टीजर रिलीज, फुल एक्शन में दिखे ईशान और अनन्या पांडे, देखें.. | Empty yellow teaser release, full action Ishaan and Ananya Pandey

Khali Peeli का टीजर रिलीज, फुल एक्शन में दिखे ईशान और अनन्या पांडे, देखें..

Khali Peeli का टीजर रिलीज, फुल एक्शन में दिखे ईशान और अनन्या पांडे, देखें..

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:24 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:24 pm IST

मुंबई। ​अभिनेता ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म खाली पीली का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में ईशान खट्टर की एंट्री होती है। इसके बाद अनन्या पांडे नजर आ रही है। दोनों एक क्राइम करने के बाद पुलिस वालों से भागते हुए नजर आ रहे हैं।

Read More News: प्रसूता को नहीं मिला इलाज, घर में जन्मे बच्चे की मौत, पानी से घिरे गांव में स्वास्थ्य सेवाएं नदारद

बताते चले कि कोरोना संकट के दौर में फिल्म को लेकर काफी चर्चा चल रही थी। वहीं अब टीजर को रिलीज कर दिया है। ईशान और अनन्या पांडे फुल एक्शन में नजर आए हैं। वहीं इस टीजर की शुरू एक पुलिसवाले की घोषणा के साथ होती है जो वॉकी टॉकी पर बता रहा है कि एक लड़का और लड़की टैक्सी में भाग निकले हैं।

इस ट्रेलर में एक डायलॉग भी देखने को मिलता है जिसमें क्रिकेटर्स सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और राहुल द्रविड़ से जुड़ी फनी लाइन शामिल है।

Read More News: विधानसभा परिसर में तैनात पुलिसकर्मियों का कराया गया कोरोना टेस्ट, निगेटिव पाए गए कर्मियों की 4 दिन के लिए तैनाती

दूसरी ओर अब देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि सड़क 2 की तरह खाली पीली के टीजर को कितना लाइक और डिसलाइक मिलता है। दरअसल नेपोटिज्म के चलते आलिया भट्ट की सड़क 2 को डिसलाइक पाने में नया रिकार्ड बनाया है। फैंस नेपोटिज्म फैक्टर के चलते डिस्लाइक कर रहे हैं।

Read More News: गर्लफ्रैंड के लिए बनाना चाहता था ‘ताजमहल’ , घर पर रखी रकम हड़पने सोते समय मां का गला घोंटा