Sussanne Khan and Arslan Goni kissing at Diwali party video viral

दिवाली पर बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुई सुजैन खान, सबके सामने ही इस एक्टर को कर दिया Kiss, भड़के लोगों ने कही ये बात

Sussanne Khan and Arslan Goni: कुछ लोग ऐसी हरकत कर देते हैं, जो मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। सोशल मीडिया पर इस तरह के...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:45 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:45 am IST

Sussanne Khan and Arslan Goni: कुछ लोग ऐसी हरकत कर देते हैं, जो मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। सोशल मीडिया पर इस तरह के मामले तेजी से वायरल होने लगते हैं। लोग चटकारे लेकर इस तरह के पोस्ट और वीडियो देखते रहते हैं। जमकर मजा लेते हैं। वहीं कुछ लोगों को बुरा लगता है, तो वे ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हटते। कुछ ऐसा ही किया है सुजैन खान ने। दिवाली  पर गुलशन कुमार के भाई कृष्ण कुमार ने शानदार दिवाली पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में एक्ट्रेस सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग पहुंचीं। लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ जो सुजैन को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Read More : मामा की शिकायत लेकर थाने पहुंचा मासूम, कहा- मेरी मम्मी के साथ हमेशा…

कृष्ण कुमार की दिवाली पार्टी में यूं तो बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे। लेकिन पार्टी की पूरी लाइमलाइट बॉलीवुड के लव बर्ड्स सुजैन खान और अर्सलान गोनी ने लूट ली। सुजैन और अर्सलान दिवाली पार्टी में पैपजारी के सामने ही एक दूसरे संग रोमांटिक अंदाज में दिखे। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अर्सलान गोनी और सुजैन खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने अर्सलान और सुजैन खान को ट्रोल करते हुए लिखा- क्या कैमरा के सामने इन किसेस की जरूरत थी? क्या हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Read More : स्कूल शिक्षा विभाग में 24,479 टीचर का ट्रांसफर, शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

Diwali 2022:  सोशल मीडिया पर सुजैन खान और अर्सलान गोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिवाली पार्टी से बाहर आते समय अर्सलान और सुजैन खान एक दूसरे को प्यार से बाय कहते हैं और फिर पैपराजी के सामने एक दूसरे को Kiss करते हैं। दोनों का लविंग और रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।