boy said mama always fight with mummy

मामा की शिकायत लेकर थाने पहुंचा मासूम, कहा- मेरी मम्मी के साथ हमेशा…

मुरैना जिले में एक मासूम बच्चे द्वारा थाना प्रभारी से रिपोर्ट लिखवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Edited By :   November 29, 2022 / 08:32 PM IST

मुरैना। boy complaint of mama : मुरैना जिले में एक मासूम बच्चे द्वारा थाना प्रभारी से रिपोर्ट लिखवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिले के अम्बाह मे एक ढाई साल का बच्चा अपने मामा की शिकायत करने थाने पहुंच गया। पुलिस के सामने उसने मामा की शिकायत की झड़ी लगा दी। उसका कहना था कि मेरी मम्मी मामा के यहां है। मामा, मम्मी से लड़ाई करता है और वो मुझे ‘न्योता’ खिलाने नहीं ले जाता है। उनको जेल में डाल दो।

Read More : आज पूजा में जरूर शामिल करें ये चीजें, कभी नहीं होगी धन-धान्य की कमी, परिवार में हमेशा बनी रहेगी खुशियां

अम्बाह थाना प्रभारी जितेंद्र नागायच ने भी बच्चे का दिल रखने के लिए कागज पेन लेकर नाम पूछा तो उसने अपना नाम अरूण और मामा का नाम लाखन बताया है। इस मासूम वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टीआई ने मन रखने के लिए बच्चे को एचसीएम से मिल कर मामा को जेल भेजने को कहा।

Read More : स्कूल शिक्षा विभाग में 24,479 टीचर का ट्रांसफर, शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

बता दें यह मासूम बच्चा आधा किलो मीटर दूर भुमिया रोड से थाने पैदल आया था। टीआई ने दो आरक्षकों को साथ भेजकर उसे घर भिजवाया। बच्चे के पिता का कहना है कि उन्हें पता ही नहीं पता लगा कि बच्चा थाने में पहुंच गया है खेल खेलते वह थाने की ओर पहुंच गया। उन्हें तब पता चला जब पुलिस बच्चों को लेकर पहुंची। एक ढाई साल के मासूम बच्चे की मासूमियत का यह वीडियो और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले से इसी तरह का मामला सामने आय़ा था। जहां एक 2 वर्षीय बच्चे को उसकी मां ने डांटा तो नाराज होकर वह पुलिस थाने पहुंच गया और मां के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस मामले का भी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers