Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: आखिरकार मिल गई पोपटलाल को दुल्हनिया, शो में इस नए चेहरे की एंंट्री से मची खलबली |

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: आखिरकार मिल गई पोपटलाल को दुल्हनिया, शो में इस नए चेहरे की एंंट्री से मची खलबली

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में से जहां कुछ पुराने चेहरे विदाई ले रहे हैं तो वहीं शो में कुछ नए चेहरे नजर एंट्री भी ले रहे हैं, ऐसा ही एक नया चेहरा शो से जुड़ा है जिनका नाम है खुशबू पटेल।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:25 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:25 am IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Entry: तारक मेहता का उल्टा चश्मा को शैलेश लोढ़ा हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं और वो अब तारक मेहता के रोल में शो में नहीं दिखेंगे, वहीं जहां शो से शैलेशे लोढ़ा ने विदाई ली तो वहीं तारक मेहता शो में नई एंट्री भी हो गई है।


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में से जहां कुछ पुराने चेहरे विदाई ले रहे हैं तो वहीं शो में कुछ नए चेहरे नजर एंट्री भी ले रहे हैं, ऐसा ही एक नया चेहरा शो से जुड़ा है जिनका नाम है खुशबू पटेल।


खुशबू पटेल शो में प्रतीक्षा का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं, अगर आप ये शो रोजाना देखते हैं तो आप जानते होंगे कि प्रतीक्षा कौन हैं और अगर नहीं जानते तो आपको बता दें कि प्रतीक्षा वही हैं जिन पर आकर पोपटलाल की प्रतीक्षा खत्म हो गई है।


पत्रकार पोपटलाल की होने वालीं दुल्हनिया हैं प्रतीक्षा जिनसे पोपटलाल के रिश्ते की बात पक्की हो चुकी है। इस रोल को खुशबू पटेल नाम की एक्ट्रेस निभा रही हैं, शो में बेहद शर्मीली लड़की के किरदार में नजर आ रहीं खुशबू पटेल की रीयल लाइफ की बात करें तो वो बेहद स्टाइलिश हैं।


सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उनकी कई तस्वीरें हैं जिनसे पता चलता है कि वो घूमने फिरने की कितनी शौकीन हैं और उन्हें स्टाइल में रहना कितना पसंद है, खुशबू पटेल अभी इंडस्ट्री में नई हैं और उनके बारे में ज्यादा जानकारी भी मौजूद नहीं है।


तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का सबसे प़ॉपुलर शो है लिहाजा शो में इतना अहम किरदार मिलने से खुशबू पटेल भी काफी खुश हैं हालांकि ये किरदार स्थायी है या अस्थायी इस बारे में फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता है।

read more: कमल हासन ने मारी बाजी, अक्षय से छिनी हिंदी बेल्ट में हजारों स्क्रीन, बढ़ सकती है मुश्किल..

read more: पूनम पांडेय हुई Oops Moment की शिकार, छोटे टॉप ने दिया धोखा, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा वीडियो

read more: कंगना के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड, नई फिल्म धाकड़ ने किया बर्बाद, आठवें दिन की कमाई देखकर निकल जाएंगे आंसू

 
Flowers