पूनम पांडेय हुई Oops Moment की शिकार, छोटे टॉप ने दिया धोखा, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा वीडियो

पूनम पांडेय हुई Oops Moment की शिकार! Poonam Pandey Oops Moment: Poonam Pandey Hot Video Viral on Social Media

Edited By: , May 28, 2022 / 08:37 PM IST

मुंबई: Poonam Pandey Oops Moment कंगना रनौत के शो Lock Upp में जमकर धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडेय एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल इस बार पूनम पांडेय अपने वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूनम पांडेय ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही है, लेकिन इस ब्लैक टॉप के चलते पूनम पांडेय को शर्मिंदा होना पड़ गया। बता दें कि पूनम पांडेय ने OTT रियलिटी शो Lock Upp में टॉपलेश होकर खलबली मचा दी थी।

Oops मूमेंट की शिकार हुई पूनम पांडेय

Poonam Pandey Oops Moment वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं पूनम पांडे एक पार्टी में फिटेड ब्लैक टॉप और जींस पहनी हुई है। यह इतना शार्ट था कि बार-बार ऊपर की ओठ जा रहा था। इसी दौरान पूनम कई बार Oops मूमेंट की शिकार हुईं, जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि पूनम पांडे डीजे पर कुछ कर रही हैं इस दौरना उनका टॉप नीचे उठ रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पूनम पांडे की मानें तो उनका रियलिटी शो Lock Upp में आने का मकसद पूर हो गया है। उनका कहना है कि उन्हें ट्रॉफी नहीं चाहिए थी। उन्हें चाहत थी कि लोग उनके बारे में बात करें। उन्होंने कहा कि शो के बाद उन्हें जिस तरह प्यार मिला वह बहुत पसंद आ रहा है। उनके मुताबिक उन्हें लॉक अब के बाद कई वेब सीरीज में काम करने के ऑफर आ रहे हैं।

किंगफ़िशर कैलेंडर के लिए खिंचवाई थी बोल्ड तस्वीरें

बता दें कि पूनम पांडेय (Poonam Pandey) एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। पूनम साल 2011 की किंगफ़िशर कैलेंडर लड़कियों में से एक हैं। पूनम ने किंगफ़िशर कैलेंडर के लिए बोल्ड फोटो खिंचवाई थीं, जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थीं। वह ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने के लिए जानी जाती हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)