TMKOC director Malav Rajda quits the show after 14 years

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस सदस्य ने 14 साल बाद छोड़ा शो का साथ, बताई ये बड़ी बजह

TMKOC director Malav Rajda quits show : तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 साल से दर्शकों को हंसा रहा है। लेकिन बीते कुछ समय से शो सितारे गर्दिश

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2023 / 03:19 PM IST, Published Date : January 3, 2023/3:19 pm IST

मुंबई : TMKOC director Malav Rajda quits show : तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 साल से दर्शकों को हंसा रहा है। लेकिन बीते कुछ समय से शो सितारे गर्दिश में हैं। एक के बाद एक सितारे शो को अलविदा कह रहे हैं। दिशा वकानी, शैलेश लोढ़ा और टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अंदकत जैसे बड़े कलाकारों के बाद अब तारक मेहता के डायरेक्टर मालव राजदा ने भी शो क्वीट कर दिया है.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस की जन अधिकार रैली शुरू, CM भूपेश बघेल, PCC प्रभारी कुमारी शैलजा समेत कई दिग्गज नेता है मौजूद 

मालव राजदा ने 14 साल बाद शो को कहा अलविदा

TMKOC director Malav Rajda quits show : मालव राजदा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को पिछले 14 सालों से डायरेक्ट कर रहे हैं। सबसे शॉकिंग बात ये है कि सालों के लंबे सफर के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया है। उनका ये फैसला यकीनन हर किसी के लिए हैरान करने वाला है।

जानकारी के मुताबिक, मालव राजदा ने 15 दिसंबर को तारक मेहता शो की आखिरी शूटिंग की थी। HT को सूत्र ने बताया है कि शो के डायरेक्टर मालव राजदा और प्रोडक्शन हाउस के बीच अनबन चल रही थी, जिस वजह से उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया। हालांकि, मालव राजदा ने इन सभी अनुमानों को पूरी तरह खारिज कर दिया। मालव राजदा ने कहा- आप अगर अच्छा काम करते हैं तो टीम में क्रिएटिव डिफ्रेंस होना आम बात है। लेकिन ये शो को बेहतर बनाने के लिए होता है। प्रोडक्शन हाउस के साथ मेरी कोई अनबन नहीं हुई है। शो और असित भाई (शो के प्रोड्यूसर) का मैं आभारी हूं।

यह भी पढ़ें : ट्रांसफर! प्रदेश में IAS अफसरों के थोकबंद तबादले, मिली नवीन पदस्थापना, यहां देखें पूरी सूची

डायरेक्टर ने बताई शो छोड़ने की वजह

TMKOC director Malav Rajda quits show : मालव राजदा ने आखिर शो क्यों छोड़ा? इस सवाल पर उन्होंने कहा- 14 सालों तक शो करने के बाद मुझे लगा कि मैं अपने कंफर्ट जोन में चला गया था। मुझे लगता है कि खुद को क्रिएटिवली ग्रो करने के लिए आगे बढ़कर खुद को चैलेंज करना जरूरी है। अपनी 14 सालों की जर्नी के बारे में बात करते हुए मालव राजदा ने कहा- ये 14 साल मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत साल रहे हैं। इस शो से मुझे सिर्फ फेम और पैसा ही नहीं मिला है, बल्कि मेरी लाइफ पार्टनर प्रिया भी मिली है।

बता दें कि तारक मेहता शो को एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है। कई सितारे शो छोड़ चुके हैं। शो के डायरेक्टर मालव राजदा से पहले राज अनादकट, शैलेश लोढ़ा और दिशा वकानी भी शो को अलविदा कह चुकी हैं। शो के डायरेक्टर के ना होने से तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर कितना फर्क पड़ता है ये देखने वाली बात होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें