Teaser launch of song 'Kalastar'

सोनाक्षी सिन्हा को फिर भगाकर ले जाने वाले है हनी सिंह! 9 साल के बाद लौटा ‘कला स्टार’ बनकर

सोनाक्षी सिन्हा को फिर भगाकर ले जाने वाले है हनी सिंह, 9 साल के बाद लौट 'कला स्टार' बनकर! Teaser launch of song 'Kalastar'

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2023 / 09:37 PM IST, Published Date : September 28, 2023/9:10 pm IST

मुंबई। Teaser launch of song ‘Kalastar’ फेमस रैपर यो यो हनी सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। देश ही नहीं विदेशों में भी उनकी फैन फॉलोइंग अच्छा है। उन्होंने अपने लाइफ में कई हिट गाना गाए हैं। उनका सॉन्ग देशी कलाकार आज भी लोग सुनते हैं। उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा नजर आई थी। इब तक इस गाने को 157 मिलियन व्यूव आ चुके हैं।

Read More: Nirahua Amrapali Marriage Date: निरहुआ-आम्रपाली की शादी की डेट फाइनल! इस दिन ‘मंडप’ में सात फेरे लेकर दोनों बन जाएंगे पति-पत्नी 

Teaser launch of song ‘Kalastar’ जिसके बाद अब एक बार फिर हनी सिंह और सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाले हैं। दरअसल, हाल ही में हनी सिंह के सॉन्ग ‘कलास्टार’ का टीजर लॉन्च हुआ है। इस गाने के टीजर से साफ जाहिर होता है कि ये ‘देसी कलाकार’ का अगला पार्ट है। ‘कलास्टार’ के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है और इसे अब तक 13 मिलियन लोग देख चुके हैं।

Read More: CG Govt Jobs: राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण बिलासपुर में निकली बंपर भर्ती, 9 अक्टूबर तक करें आवेदन..जानें डिटेल 

आपको बता दें कि 9 साल पहले हनी सिंह सोनाक्षी सिन्हा के साथ देसी कलाकार गाने में नजर आए थे। इस गाने को यो यो हनी सिंह ने गाया है। इसे रोनी अजनाली और गिल मछराई ने लिखा है और इसका म्यूजिक बास योगी ने दिया है। टीजर में दिखाया गया है कि हनी सिंह जेल में होते हैं और बाहर आते ही अपने दोस्त से सोनाक्षी के बारे में पूछते हैं। इसपर उनका दोस्त बताता है कि 3 साल पहले ही उसकी शादी हो गई।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp