'Soup' Teaser Release

NETFLIX पर सस्पेंस और थ्रिल के साथ ‘सूप’ पकाने जा रही बॉलीवुड की नई जोड़ी, टीजर रिलीज

'Soup' Teaser Release: NETFLIX पर सस्पेंस और थ्रिल के साथ 'सूप' पकाने जा रही मनोज बाजपेयी के कोंकणा सेन की जोड़ी

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:37 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:37 am IST

नई दिल्ली। ‘Soup’ Teaser Release: हिंदी सिनेमा के जानेमाने कलाकार मनोज बाजपेयी किसी से कम नहीं हैं। सत्या, गैंग्स ऑफ वासेपुर, द फैमिली मैन जैसी वेब सीरीज और फिल्मों से मनोज ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। इस बीच मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म सूप का सस्पेंस से भरपूर टीजर रिलीज हो गया है। मनोज बाजपेयी के साथ फिल्म में एक्ट्रेस कोंकणा सेन भी मौजूद हैं। फिल्म सूप को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का फर्स्ट लुक आया सामने, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखी ये बातें

सूप का टीजर हुआ रिलीज

‘Soup’ Teaser Release: शनिवार को नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर सूप का टीजर रिलीज किया गया है। मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन इस टीजर वीडियो में कुछ न कुछ पकाते हुए दिख रहे हैं, लेकिन ये कौनसी डिश पका रहे हैं, वह पूरा रहस्य से भरा हुआ है। फिल्म के टीजर से ये फाफ है कि सूप एक मिस्ट्री मर्डर की कहानी है। इसमें पुलिस कातिल की छानबीन के लिए काफी प्रयास करती हुई दिख रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

‘Soup’ Teaser Release: बता दे कि वर्तमान समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की ओर से टुडम 2022 का फैन्सफेस्ट ग्लोबली धूम मचा रहा है। इस इवेंट के जरिए नेटफ्लिक्स ने हाल ही में कई फिल्मों और वेब सीरीज की घोषणा की है। इसी बीच मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म सूप भी इस फेस्ट के एडिशन का हिस्सा बन गई है।

श्राद्ध पक्ष की अमावस्या में यहां लगता है भूतों का मेला, रौंगटे खड़े कर देंगी मान्यताएं 

दो भूमिकाएं निभाते दिखेंगे सरदार खान

‘Soup’ Teaser Release: सूप में मनोज बाजपेयी डबल रोल करते दिखाईं देंगे। इसकी झलक आपको इस फिल्म के टीजर के में साफ-साफ देखने को मिल जाएगी। मनोज बाजपेयी के संग आपको एक्ट्रेस कोंकणा सेन भी अपने रोल में दमखम दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। हालांकि फिल्म सूप की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई, लेकिन सूप के टीजर ने फैन्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

 

 
Flowers